IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस नेताओं ने विधानसभा में कई हिमाचल के इतिहास में की सबसे अशोभनीय टिप्प्णी, शर्मनाक- सुरेश

5

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि आज विधानसभा में जिस प्रकार से राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के अभिभाषण के बीच में कांग्रेस के नेताओं द्वारा टिप्पणी की गई वह अशोभनीय है , ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है।
उन्होंने कहा की उसके बाद जब राज्यपाल महोदय विधानसभा से राजभवन की ओर जा रहे थे तो उनकी गाड़ी को कांग्रेस के विधानसभा सदस्यों द्वारा जिस प्रकार से रोका गया है वह निंदनीय है। महामहिम राज्यपाल के ईडीसी के साथ भी जिस प्रकार से धक्का-मुक्की हुई वह अशोभनीय है। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा को शर्मसार कर दिया है, इस घटनाक्रम से यह पूरी तरह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में पूरी तरह से बौखला गई है। जिस प्रकार से कांग्रेस को लोकसभा चुनाव, हिमाचल प्रदेश के उपचुनाव एवं उसके उपरांत पंचायती राज चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा है और भाजपा को एकतरफा बहुमत प्राप्त हुआ है उससे कांग्रेस को पता चल गया है कि धरातल पर कांग्रेस का कार्यकर्ता और कांग्रेस का वोट बैंक उनके हाथ से निकलता चला जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इस प्रकार के व्यवहार पर कांग्रेस के सभी नेताओं पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार के खिलाफ एक भी मुद्दा नहीं है, ना कांग्रेस के पास कोई नेता है ना नीति है।  कांग्रेस इस प्रकार का शर्मसार व्यवहार कर केवल अपने आप को मीडिया में जिंदा रखना चाहती है।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष ने कई विधायकों को  निलंबित किया है वह निर्णय उचित है, कांग्रेस के सभी नेताओं को इस प्रकार के व्यवहार के लिए सार्वजनिक माफी भी मांगनी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के चारों नगर निगम चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए सभी पदाधिकारी हो एकजुट- राजीव शुक्ला

Sat Feb 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला ने पार्टी पदाधिकारियों से प्रदेश में होने जा रहें चार नगर निगमों के चुनावों में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर मजबूती से काम करने को कहा है।उन्होंने कहा है कि यह […]

You May Like