IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

OPS पर भाजपा ने NPSEA HP के पदाधिकारियों- कर्मचारियों की चुनाव आयोग से की शिकायत, मांगी कार्रवाई

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रकोष्ट के संयोजक सुरेंद्र एस घोनक्रोक्टा ने मुख्य चुनावअधिकारी को हिमाचल प्रदेश में कुछ सरकारी कर्मियों जो NPSEA HP. के पदाधिकारी हैं, वह चुनाव संहिता का उल्लंघन कर रहें हैं और राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के समर्थन मेें अपने सदस्यों को वोट करने की अपील कर रहें हैं।

यह कर्मचारी सोशल मीडिया, सोशल मीडिया न्यूज चैनल के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में प्रचार कर रहेें हैं और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के लिए अभद्र टिप्पणीया कर रहें हैं।

यह स्पष्ट रूप से सरकारी कर्मचारियों द्वारा चुनाव संहिता का उल्लघंन हैं। यह सरकारी कर्मचारियों को पार्टी विशेष के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित कर रहें हैं।

उन्होंने बताया कि इस शिकायती पत्र के साथ इन कर्मचारियों के फेसबुक अंकाउट के कुछ स्क्रीनशॉट भी सलंग्न किए गए हैं।

इसमें मुख्य रूप से प्रदीप ठाकुर अध्यक्ष NPSEA HP. (वन विभाग) और NPSEA के मुख्य प्रवक्ता ओम प्रकाश शर्मा (शिक्षा विभाग) मुख्य रूप से शामिल हैं और NPSEA के सभी पदाधिकारी मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहें हैं, जो चुनाव संहिता का खुला उल्लंघन हैं।

उहोंने चुनाव अधिकारी से इन कर्मचारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने की प्रार्थना की हैं। जिससे कि भविष्य में इस तरह कोई भी सरकारी कर्मचारी चुनाव संहिता का उल्लंघन न करे।

Share from A4appleNews:

Next Post

NJHPS द्वारा महात्मा गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय- कोटला में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

Thu Nov 3 , 2022
एप्पल न्यूज़, झाकड़ी रामपुर बुशहर केन्द्रीय सतर्कता आयोग एंव एसजेवीएन निगम मुख्यालय, शिमला के निर्देशानुसार एनजेएचपीएस के सतर्कता विभाग झाकड़ी द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत -विकसित भारत थीम पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 के अंतर्गत अधिकारियो/कर्मचारियों के साथ-साथ विद्यार्थियों एवं आम जन-मानस में भ्रष्टाचार मुक्त भारत निर्माण के लिए अनेक कार्यक्रमों का […]

You May Like