IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NJHPS द्वारा महात्मा गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय- कोटला में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी रामपुर बुशहर

केन्द्रीय सतर्कता आयोग एंव एसजेवीएन निगम मुख्यालय, शिमला के निर्देशानुसार एनजेएचपीएस के सतर्कता विभाग झाकड़ी द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत -विकसित भारत थीम पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2022 के अंतर्गत अधिकारियो/कर्मचारियों के साथ-साथ विद्यार्थियों एवं आम जन-मानस में भ्रष्टाचार मुक्त भारत निर्माण के लिए अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी कड़ी में वीरवार को सतर्कता विभाग झाकड़ी द्वारा महात्मा गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय ज्योरी (कोटला) के विद्यार्थियों के मध्य भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इसमें महाविद्यालय के छात्र एवं छात्राओ ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया। आयोजित कार्यक्रम में मीना नेगी ने बत्तौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

महाविद्यालय में पधारने पर उप- प्रधानाचार्य, महात्मा गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय ज्योरी (कोटला) हर्ष कुमार ने मुख्य अतिथि एवं सभी निर्णायक मंडल का सहर्ष स्वागत किया।

पर्यावरण संरक्षण का सकारात्मक संदेश देते हुए सुरेखा राव,उपमहाप्रबंधक (सतर्कता) ने सभी गणमान्य व्यक्तियों को पौधा भेट किया।

अपने वक्तव्य में मिना नेगी ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने में युवा छात्र एवं छात्राओं की अहम भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ये युवा सत्यनिष्ठा से कार्य करके एक नए भारत का निर्माण करेगे और विकसित भारत बनाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगे।

उन्होंने एसजेवीएन प्रबंधन के इस प्रकार के सकारात्मक आयोजन को सराहा और कहा कि निगम इस दृष्टि पर सटीक कदम बढाता जा रहा है।

इस प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल के रूप में मीना नेगी, रीतिका एवं सुरेखा राव सादर उपस्थित रहे।

प्रतियोगता में मिस पलक प्रथम पर , मिस वंदना द्वितीय, वहीँ तृतीय स्थान पर मिस सुजाता रहीं , सभी विजयी प्रतिभागियो को मुख्य अतिथि के कर कमलो द्वारा पुरस्कृत किया गया l इसके अतिरिक्त 05 सान्त्वना पुरस्कार भी प्रदान किया गया l

सतर्कता विभाग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की सभी ने भरपूर सराहना की और परियोजना प्रबन्धन का इस सफल आयोजन का धन्यवाद किया ।

Share from A4appleNews:

Next Post

राहुल गांधी पर कांग्रेसियों को नहीं भरोसा इसलिए चुनाव के समय यात्रा पर भेजा, सिर्फ टूरिस्ट बनकर आते हैं- जयराम ठाकुर

Fri Nov 4 , 2022
एप्पल न्यूज़, कांगड़ा कांग्रेस के बड़े नेता टूरिस्ट बनकर हिमाचल आते हैं और घूमकर चले जाते हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक 9 बार हिमाचल आ चुके हैं और हजारों करोड़ों के प्रोजेक्ट हिमाचल को दिए। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह […]

You May Like

Breaking News