IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

BJP ने चला रखी है झूठ की यूनिवर्सिटी, OPS को लेकर बोला जा रहा झूठ, कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से बना रही सरकार- राजीव शुक्ला

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर झूठे वादों का आरोप लगा रहें हैं और सरकार बनाने का दावा कर रहें हैं। कांग्रेस के हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला ने शिमला में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने जा रही हैं। जनता ने बीजेपी की सत्ता को उखाड़ने का मन बना लिया हैं।

राजीव शुक्ला ने कहा की कांग्रेस फीडबैक के आधार पर दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही हैं। सिरमौर में प्रियंका की रैली में लोगों का सैलाब उमड़ा। लोगों ने कांग्रेस को चुनने का मन बना लिया है।

पांच साल में सरकार ने कोई काम नहीं किया. 5 रूपये के काम में 50 की पब्लिसिटी की जा रही हैं। सरकार ने काम किया नहीं अब झूठा प्रचार कर रहें हैं।

शुक्ला ने कहा कि हिमाचल का हर आदमी कर्ज में डूबा हैं। प्रधानमंत्री ने भी मान लिया की हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि स्विट्ज़रलैंड जैसी खूबसूरती हिमाचल में हैं यहां टूरिज्म व धार्मिक पर्यटन की अपार सम्भावनाये हैं। अब झूठे वादों की सरकार को सबक सिखाने का अवसर लोगों के पास हैं।

कांग्रेस ने जो भी वादे किए हैं वह पूरे किए जायेंगे। उन्होंने कहा कि ओपीएस समझौते पर बीजेपी सरकार ने हस्ताक्षर करें आज झूठा प्रचार कर रहें हैं।

भाजपा ने झूठ की यूनिवर्सिटी चला रखी हैं। लोग सुबह उठ कर मंत्र जाप करते हैं लेकिन बीजेपी कांग्रेस को गाली देना शुरू करती हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

डबल इंजन की सरकार से हिमाचल को हर क्षेत्र में मिला लाभ, बल्क ड्रग पार्क, एम्स और अटल टनल जैसी बसी योजनाएं केंद्र की सौगात- निर्मला सीतारमण

Thu Nov 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन था. पांच बजे तक चले प्रचार म दलों ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी. एक दूसरे के ऊपर हमले तेज रहे. भाजपा की तरफ से जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर व योगी आदित्य नाथ ने प्रचार की कमान संभाले रखी […]

You May Like