IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सीमेंट प्लांट विवाद- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिले ट्रांसपोर्टर, विवाद को जल्द सुलझाने की उठाई मांग

एप्पल न्यूज़, शिमला

सीमेंट कंपनी विवाद को पिछले दो महीने से ज्यादा समय हो गया है। मालभाड़े को लेकर अदानी समूह व ऑपरेटरों के बीच सहमति बनती नजर नहीं आ रही है।

सरकार की मध्यस्थता के बावजूद भी मामला सुलझ नहीं पाया है। अब ट्रक ऑपरेटर आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिले और उनसे हस्तक्षेप कर मामले को सुलझाने की मांग उठाई।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ट्रक ऑपरेटर हमारे परिवार के सदस्य हैं और जिस प्रकार से सीमेंट फैक्ट्री बंद होने से हिमाचल प्रदेश और ट्रक ऑपरेटर को बड़ा घाटा हुआ है यह गंभीर स्थिति है।

मैंने सुबह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू एवं उनके कैबिनेट से बात करी है कि जल्द इस समस्या को समाप्त करने के लिए समाधान निकाला जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट-अनाथ बच्चों को "चिल्ड्रन ऑफ द स्टेट" के रूप में अपनाने का निर्णय- बनेंगे एक़ीकृत घर, पात्र आवासियों को स्टार्ट-अप आरंभ करने को मिलेंगे एकमुश्त 2 लाख रुपए

Thu Feb 16 , 2023
उपेक्षित वरिष्ठ नागरिकों, अनाथ बच्चों, विशेष रूप से सक्षम बच्चों और निराश्रित महिलाओं के लिए किया जाएगा नए एकीकृत घरों का निर्माणभारत के विभिन्न दर्शनीय स्थलों का प्रति वर्ष शैक्षिक भ्रमण का प्रावधानएप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में आज यहां आयोजित प्रदेश मंत्रिमंडल की दूसरी […]

You May Like

Breaking News