IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भारतीय पुलिस सेवा के परिवीक्षाधीन अधिकारियों ने राज्यपाल से भेंट की

एप्पल न्यूज़, शिमला

 हिमाचल प्रदेश कैडर के भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के चार परिवीक्षाधीन अधिकारियों ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से शिष्टाचार भेंट की।
राज्यपाल ने उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने हिमाचल से संबंधित विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी की।

अधिकारियों ने प्रशिक्षण के दौरान के अपने अनुभवों को राज्यपाल के साथ साझा किए।
राज्यपाल ने अधिकारियों से प्रदेश में नशे और मादक पदार्थों पर अंकुश लगाने का बीड़ा उठाने तथा इसके लिए जन जागरूकता की भी अपील की। उन्होंने कहा कि यदि समय रहते नशे के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो स्थितियां गंभीर हो सकती हैं।
उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य कि बात है कि उन्हें जन सेवा का अवसर मिला है। उन्होंने अधिकारियों को सर्मपण भाव के साथ कर्तव्यों के निर्वहन का परामर्श दिया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल एक शांतिप्रिय राज्य है, इसलिए उनका लक्ष्य इसे और अधिक प्रगतिशील प्रदेश बनाना होना चाहिए।
इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा, एवं पुलिस अधीक्षक (कानून व्यवस्था) सृष्टि पाण्डेय भी उपस्थित थे।
परिवीक्षाधीन अधिकारियों में उत्तर प्रदेश की अदिति, आंध्र प्रदेश के साईं दत्तात्रेय वर्मा, कर्नाटक के सचिन और हिमाचल के ब्युम बिंदल शामिल थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

दीर्घकालिक ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने में सौर ऊर्जा निभाएगी उपयोगी भूमिका

Wed Mar 29 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्य सरकार द्वारा सौर ऊर्जा में निवेश का प्रस्ताव प्रदेश के मौलिक एवं बहुमूल्य पर्यावरण को संरक्षित करने की दृष्टि से सकारात्मक परिणाम लाने की दिशा में एक कारगर कदम है। प्रदेश के पारिस्थितिकी तंत्र को संरक्षित करने से एक ओर ‘हरित एवं स्वच्छ हिमाचल’ की राह […]

You May Like

Breaking News