IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम बोले- सुक्खू भाई मैंने भी लगा रखा है गोबर का ढेर, कब खरीदोगे?

रास्ते में पड़ा गोबर देखकर कार्यकर्ता से कहा- 2 रूपए पड़े हैं उठा लो

एप्पल न्यूज़, मंडी

जयराम ठाकुर ने तंज कसते हुए सीएम सुक्खविंदर सिंह सुक्खू से पूछा है कि उन्होंने भी अपने घर में गोबर का ढेर लगा रखा है, सुक्खू भाई कब खरीदोगे। यह तंज उन्होंने आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के छतरी में अम्बेदकर जयंती पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कसा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने अपने घर वालों को बोल रखा है कि इस बार गोबर खेतों में मत डालना, सुक्खू भाई इसे खरीदने के लिए आएंगे।

रास्ते में जब उन्हें गोबर दिखा तो उन्होंने कार्यकर्ता से मजाकिया अंदाज में कहा, उठा ले भाई दो रूपए हैं। कुछ विधायक तंज कसते हुए यह भी पूछ रहे हैं कि गोबर सूखा चाहिए या फिर गीला।

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज कांग्रेस अपनी ही गारंटियों के कारण जनता के बीच हंसी की पात्र बनकर रह गई है। दूध के समर्थन मूल्य के नाम पर लोगों के साथ मजाक किया जा रहा है। आने वाले समय में सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार बदले की भावना से काम कर रही है और यदि यही रवैया रहा तो फिर सरकार को चलने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वैसे तो सरकार एक साल भी नहीं चलेगी लेकिन चल पड़ी तो एक साल के बाद यह जरूर पता करेंगे कि सेस के नाम पर सरकार को कितनी आमदनी हुई है।

अपनी गारंटियों को पूरा करने के लिए आम जनता पर महंगाई को बोझ डाला जा रहा है और जरूरत की सभी चीजों को धीरे-धीरे महंगा किया जा रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने हिमाचल दिवस पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

Sat Apr 15 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने प्रदेशवासियों को 76वें हिमाचल दिवस पर बधाई दी है।अपने शुभकामना सन्देश में राज्यपाल ने कहा कि हिमाचल को देवभूमि के नाम से भी जाना जाता है। कुदरत ने इसे अपार प्राकृतिक सुंदरता और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से नवाजा है। उन्होंने कहा कि […]

You May Like

Breaking News