IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वाह- शिमला के मज्याठ की जनता ने दिवाकर शर्मा को दिया जन्मदिन पर जीत का तोहफा

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला नगर निगम के मज्याठ वार्ड की जनता ने अधिवक्ता दिवाकर शर्मा को जन्मदिन पर जीत का तोहफा दिया है। ये तोहफा दिया उनकी पत्नी को जीताकर निगम भेजने पर।

बीती नगर निगम में सबसे तेज तर्रार और एक्टिव पार्षद दिवाकर शर्मा का वार्ड महिला आरक्षित हुआ तो जनता ने उन्हें अपनी पत्नी को मैदान में उतारने का आग्रह किया।

जनता के आदेश को सर माथे रख दिवाकर शर्मा ने अपनी पत्नी अनिता को कॉंग्रेस टिकट पर चुनाव लड़वाया और आज दिवाकर को उनके जन्मदिन पर जीत का तोहफा दिया।

स्व वीरभद्र सिंह को अपना आदर्श मानने वाले दिवाकर विक्रमादित्य सिंह के समर्थन में भी खड़े रहे और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के आशीर्वाद से अपनी पत्नी को जिताने में सक्षम रहे।

उन्होंने इस जीत का श्रेय मज्याठ वार्ड की जनता कप दिया और प्रदेश पार्टी नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि जितना बीते 5 वर्षों में किया उससे कई गुणा सुक्खू सरकार में करने का प्रयास करेंगे। वह जनता के साथ यथावत खड़े रहेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

4 माह बाद भाजपा की फिर हार, जनमत का सम्मान करते हुए इसे किया स्वीकार

Thu May 4 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ राजीव बिन्दल ने कहा कि शिमला नगर निगम चुनावो का परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आया है। भारतीय जनता पार्टी जनमत का सम्मान करते हुए इसे स्वीकार करती है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी […]

You May Like