IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

4 माह बाद भाजपा की फिर हार, जनमत का सम्मान करते हुए इसे किया स्वीकार

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ राजीव बिन्दल ने कहा कि शिमला नगर निगम चुनावो का परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आया है। भारतीय जनता पार्टी जनमत का सम्मान करते हुए इसे स्वीकार करती है।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जीतोड़ मेहनत की और चुनाव अभियान को चरम सीमा तक पहुंचाया। भाजपा का मानना है कि नई बनी हुई प्रदेश कांग्रेस सरकार का प्रभाव नगर निगम चुनाव परिणामों में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

डाॅ बिन्दल ने भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इन चुनावों में कार्यकर्ताओं ने हर प्रकार के दबाव के बावजूद भारी मेहनत से चुनावो में पार्टी का काम किया। उन्होंने मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया जिन्होनें भाजपा प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दिया।

एप्पल न्यूज़, शिमला

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला नगर निगम चुनाव परिणाम- 24 सीटों के साथ लहराया कांग्रेस का परचम, भाजपा 9 पर सिमटी, 1 CPIM के नाम, पढ़े किस वार्ड की कैसी जीत

Thu May 4 , 2023
शिमला नगर निगम चुनाव परिणाम घोषित एप्पल न्यूज़, शिमलाराज्य चुनाव आयोग की ओर से आज नगर निगम शिमला के चुनाव परिणाम घोषित किए गए हैं। इसके लिए सुबह 10 बजे से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला में मतगणना की गई। राज्य चुनाव आयोग की ओर से जारी परिणाम इस […]

You May Like