IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

25 सितंबर को विधानसभा का घेराव करेगी हिमाचल भाजपा- बिंदल

  • कानून व्यवस्था , महंगाई , गारंटी, आपसी विरोधाभास, बदला बदली की भावना, संस्थान बंद करना, आपदा में मेरा तेरा, को लेकर भाजपा विधानसभा का घेराव करेगी

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार को हिमाचल प्रदेश में स्थापित हुए 10 महीने हो चुके हैं और जब से कांग्रेस की सरकार हिमाचल प्रदेश में आई है तब से 1000 से अधिक सरकारी संस्थान बंद कर चुकी है, जिसका वह आज तक जवाब नहीं दे पाए।

भारतीय जनता पार्टी ने डीजल पर 7 रु की कटौती की थी, पर आते ही इस कांग्रेस सरकार ने इसको बड़ा दिया। बिजली, राशन, तेल महंगा कर महंगाई की मार से हिमाचल प्रदेश की जनता की कमर को तोड़ दिया।


आपदा प्रबंधन की दृष्टि से यह सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है, आपसी विरोधाभास के चलते हिमाचल प्रदेश की जनता प्रभावित हुई है।
आपदा राहत राशि में मेरा तेरा का राग गा कर, भाई भतीजावाद इस सरकार ने फैलाया है, जब से यह सरकार आई है तब से कानून व्यवस्था तार तार हो गई है।

भारतीय जनता पार्टी और विधायक दल मिलकर 25 सितंबर को विधानसभा के बाहर एक बड़ा प्रदर्शन करने जा रहे है। यह प्रदर्शन इस सरकार को जताने के लिए होगा कि तुम्हारी 10 गारंटी कहां गई।

आम जनमानस जो सरकार से अपेक्षाएं रख रहा था यह सरकार उन अपेक्षाओं पर खड़ी नहीं हो पाई।

कानून व्यवस्था , महंगाई , गारंटी, विरोधाभास, बदला बदली की भावना, संस्थान बंद करना, आपदा में मेरा तेरा, को लेकर भाजपा विधानसभा का घेराव करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

"राष्ट्रीय आपदा" घोषित करने के संकल्प में सहयोग करे विपक्षी भाजपा अन्यथा लोग भी उन्हें माफ नहीं करेंगे- सुक्खू

Tue Sep 19 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष के सदन से वॉकआउट पर सीएम सुखविंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि विपक्ष अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लिए सदन से बाहर चला गया। बीजेपी ने नियम 67 के तहत काम रोको प्रस्ताव लाया। सरकार के प्रस्ताव […]

You May Like

Breaking News