IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ग्राहकों को पसंद आई ‘वर्मा ज्वेलर्स’ की “टेंपल ज्वेलरी”

एप्पल न्यूज़, सोलन

सोलन के विख्यात वर्मा ज्वेलर्ज ने इस त्यौहारी सीजन में ग्राहकों के लिए टेम्पल ज्वेलरी की नई रेंज पेश की है। देवी देवताओं की मूर्तियों से सुसज्जित ये ज्वैलरी ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।

टेम्पल ज्वेलरी विशेष रूप से प्राचीन कारीगरी का बेजोड़ नमूना है जो बेहद आकर्षक और दिखने में बहुत ही सुंदर होती है। इसे पहनने वाला सनातन संस्कृति को बढ़ावा देने के साथ ही आस्था और विश्वास को भी जागृत करता है।

खासकर युवा पीढ़ी के लिए टेम्पल ज्वेलरी उनकी सुंदरता और व्यक्तित्व को निखारने में विशेष भूमिका निभा रही है।
हिमाचल प्रदेश के सबसे प्रतिष्ठित एवं विश्वसनीय आभूषण विक्रेता ‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन ने दिवाली बम्पर के रूप में पूरे 50 लाख के ईनाम जितने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है।

वर्मा ज्वेलर्ज का ये अपने ग्राहकों के लिए प्रदेश का सबसे बड़ा दिवाली बम्पर ऑफर है। जिसमें शॉप एंड विन योजना के तहत तीन होंडा अमेज कारें जीतने का मौका महज 5 हजार चांदी की शॉपिंग और 25 हजार सोने व डायमंड के आभूषण की खरीद पर उपलब्ध करवाया जा रहा है।

दिपावली तक चलने वाली प्रदेश की इस सबसे बड़ी योजना में लाखों रूपये के उपहार भी ग्राहको में वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है।
‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने बताया कि दिवाली के उपलक्ष में पेश की इस बम्पर ईनामी योजना में इस वर्ष “शॉप एन्ड विन’ ऑफर में उपहारों के रूप में 20 LED टीवी 32”, 20 रेफ़्रिजरेटर, 20 वाशिंग मशीन, 20 स्मार्ट वॉच, 20 एलेक्सा और 20 ट्रॉली बैग के साथ साथ अन्य भी कई ढेर सारे ईनाम ग्राहकों की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है।
ग्राहकों ने इस तरह की अनूठी टेम्पल ज्वेलरी के लिए वर्मा ज्वेलर्ज का आभार जताते हुए कहा कि ऐसी प्राचीन कला के गहने खरीदना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

Share from A4appleNews:

Next Post

समाज का एक अंग, एक तबका, एक नागरिक खतरे में है तो पूरा देश खतरे में है...

Tue Oct 31 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला एक चूहा एक कसाई के घर में बिल बना कर रहता था। एक दिन चूहे ने देखा कि उस कसाई और उसकी पत्नी एक थैले से कुछ निकाल रहे हैं। चूहे ने सोचा कि शायद कुछ खाने का सामान है। उत्सुकतावश देखने पर उसने पाया कि वो […]

You May Like

Breaking News