IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजधानी शिमला में नही थम रहा नशे का कारोबार, शोघी और ख़लीनी में पकड़ी 700 ग्राम चरस दो गिरफ्तार

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला में नशे का कारोबार थम नहीं रहा है। पुलिस की सख्ती के बाद भी नशा तस्कर धड़ल्ले से तस्करी कर रहे हैं। पुलिस आए दिन नशा तस्करों को पकड़ भी रही है। ताजा मामले में सोमवार देर शाम पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर चरस की खेप पकड़ी है।


पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं पहले मामले में शोघी आनंदपुर पुलिस जब गश्त कर रही थी तो उसे सूचना मिली कि ठाकुर ढाबा में नशे का सामान रखा है। पुलिस ने जब जाकर वहां तलाशी ली तो ढाबे से 379 ग्राम चरस बरामद हुई पुलिस ने ढाबा मालिक सुनील कुमार से पूछताछ कर रही है।

वहीं एक अन्य मामले में देर शाम पुलिस गश्त पर थी तो उसे सूचना मिली की पहले टूटी कंडी बाईपास पर एक ब्यक्ति कनलोग से खलीनी आ रहा है जिसमें नशे का सामान है। पुलिस ने जब खलीनी में सुनील कुमार नाम के युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 320 ग्राम चरस बरामद हुई । पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

गौरतलब है कि शिमला में आए दिन पुलिस नशा तस्करों को पकड़ रहे हैं बावजूद इसके नशा तस्कर तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

पुलिस इन आरोपियों से यह पूछताछ करेगी कि वह चरस कहां से लाए हैं और कहां बेचना था इससे पहले भी पुलिस ने चीन के आधार पर विदेशी तस्कर को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि चरस की तस्करी की जा रही है पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर तलाशी ली तो एक ढाबे से 379 ग्राम। चरस जबकिं खलीनी में एक युवक से 320 ग्राम चरस बरामद हुई।

Share from A4appleNews:

Next Post

थुनाग के थाच बहलीधार में जीप खाई में गिरी, चालक की मौत एक घायल

Tue Oct 19 , 2021
गम्भीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति थुनाग अस्पताल भर्तीथुनाग से थाच गांव जा रही थी जीप हुई रास्ते मे हादसे की शिकार एप्पल न्यूज़, गोहर (संजीव कुमार )  थुनाग तहसील के बहलीधार पंचायत में एक जीप के गहरी खाई में लुढ़क जाने से चालक की मौके पर मौत हो […]

You May Like