IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के स्वास्थ्य में सुधार जल्द लौटेंगे शिमला-नरेश चौहान

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जल्द शिमला लौटेंगे। उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार है। सीएम सुक्खू दो दिन में शिमला लौट सकते है।

यह जानकारी सीएम के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने दी है। नरेश चौहान ने बताया की मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य अब बिलकुल ठीक हे और वे एक दो दिन मे शिमला वापिस आ जाएंगे ।

सीएम के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री पांच दिन पहले ही आईसीयू से बाहर आ गए हैं। अब उन्हें प्राइवेट वार्ड में रखा गया है।

मुख्यमंत्री अब पूरी तरह स्वस्थ है। नॉर्मल तौर पर खाने-पीने के अलावा ई-ऑफिस से जरूरी फाइलें भी निपटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉक्टरों की सलाह पर अगले कुछ दिन आराम कर सकते हैं, लेकिन उन्होंने जरूरी काम व फैसले लेने शुरू कर दिए हैं।

आपदा से जो प्रदेश का नुकसान हुआ है उसके आंकलन के लिए केंद्र सरकार की टीमों ने कई बार प्रदेश का दौरा किया।

हमें उम्मीद थी कि केंद्र सरकार से प्रदेश को मदद मिलेगी लेकिन प्रदेश को केंद्र सरकार से अभी तक कोई भी मदद नहीं मिली है जो की दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा के लोगों को बताना चाहिए की केंद्र सरकार ने प्रदेश की क्या सहायता की है।
केंद्र सरकार को चाहिए था की इस भीषण आपदा से निपटने के लिए प्रदेश की सहायता करते, प्रधानमंत्री जिस तरह से हिमाचल से लगाव की बात करते हैं वे लगाव अब कहां गयाऔर वे अब क्यों प्रदेश की सहायता नहीं कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने संसाधनों से प्रदेश के लोगों की आपदा मे मदद की और आपदा से प्रभावित सभी लोगों को सहायता प्रदान की है।

नरेश चौहान ने कहा कि क्रिप्टो करेंसी घोटाले मे प्रदेश सरकार ने पूरी तत्परता से काम करके इसकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया।

इस घोटाले मे शामिल लोगों की गिरफ्तारियां की और प्रदेश सरकार किसी भी दोषी को नहीं बक्शेगी, सारे आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

बधाई- हिमाचल महिला कबड्डी टीम ने गोवा में चल रहे 37वें राष्ट्रीय खेलों में जीता स्वर्ण पदक- स्वर्णिम विजय की बधाई

Thu Nov 9 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमलाहिमाचल की महिला कबड्डी टीम को गोवा में चल रहे 37वें राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। हरियाणा के साथ हुए फाइनल मुकाबले में हिमाचल ने हरियाणा को 32-23 से करारी शिकस्त दी। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि इस बार भी हिमाचल […]

You May Like