IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार, कांग्रेस चुप, आज तक की सबसे बड़ी रेड-खन्ना

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला, भाजपा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू की शराब कंपनी बोध डिस्टिलरी के ठिकानों पर तीन दिन से चल रहे छापे में आयकर विभाग ने अब तक 300 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त कर ली है। इस छानबीन में अभी तक 156 बैग से अधिक नकदी मिली है।

देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। यह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है। 

उन्होंने कहा की अपराधिक राज्यसभा सांसद के पास अभी तक 300 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद करी जा चुकी है और अभी कई लॉकर खोलने को है, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितने करोड़ों का यह भ्रष्टाचार है।

यह अपने आप में ही भ्रष्टाचार का एक बड़ा मामला है और हैरानी की बात यह है कि कांग्रेस पार्टी इस मामले पर चुप है , ना उन्होंने उस राज्यसभा सांसद के खिलाफ कोई एक्शन लिया ना इस घटना की निंदा की।

अगर देखा जाए तो कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा और छवि जनता के सामने बेनकाब हो गई है देश के लिए यह शर्म की बात है और यह घटना निदिनीय है।

देश में इतना बड़ा भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है पर कांग्रेस पार्टी चुप्पी।साद की बैठी है। 

उन्होंने कहा कि अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, आज भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में देशव्यापी आंदोलन चल रही है। यह जनता से लूटा हुआ पैसा है और इस पैसे को देश हित के लिए इस्तेमाल करना चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

तेंदुए ने शावकों के साथ घर की छत उखाड़कर 20 बकरियां मार गिराई कई घायल, दहशत में लोग

Mon Dec 11 , 2023
एप्पल न्यूज, सीआर शर्मा आनी जिला कुल्लू के आनी ब्लॉक की ग्राम पंचायत कमाद के गांव बानिगाड़ में बीती रात तेंदुए ने रिहायशी मकान की छत्त उखाड़ दी और छत्त होते हुए कमरे का फर्श तोड़ कर बकरियों पर हम्मला बोल दिया। जिसमें 20 बकरियों को मार गिराया अन्य को घायल […]

You May Like

Breaking News