IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

झझीणी रूट पर HRTC चालक की मनमानी, इंतजार करती रह जाती हैं सवारियां- बस रोकने की जरूरत नहीं समझते

एप्पल न्यूज, शिमला

HRTC के चालक की मनमानी से खलीनी और झझीनी के लोग खासे परेशान हो गए हैं. एक घंटे मे एक बस आती है जो पुराना बस अड्डा से झझीनी जाती और वापस लौटती है. बस लोकल रूट पर है जाहिर सी बात है सवारियां अपने घर के समीप निश्चित स्थान पर बस में चढेंगी और उतरेगी.
खासकर महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चे लेकिन कुछ चालक अपनी ही मनमानी पर अड़े रहते हैं. जबकि कुछ चालक पूरी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करते हैं.


ऐसा ही वाक्या आज निगम की बस संख्या HP- 3201 के साथ भी पेश आया. बस के झझीनी से वापसी के समय सुबह करीब 11:25 बजे फॉरेस्ट कालोनी के नीचे महिलाएं बस का इंतजार करती रह गई. बस रोकने का आग्रह भी किया लेकिन मानो चालक की आँखों पर पट्टी बंधी हो.

उसने बस रोकने की जहमत नहीं उठाई और सीधा आगे निकल गया. यह कोई पहला मामला नहीं इससे पूर्व भी बस चालक सवारियों को अनदेखा कर आगे निकल जाता है जिसके बाद एक घंटे तक कोई बस नहीं आती.
पीड़ित महिला रेखा ने बताया कि उन्हें अति आवश्यक कार्य से शिमला जाना था और बस रोकने में चालक को क्या परेशानी थी, उनकी समझ से परे है.

लोकल रूट में हर स्थान से सवारियों को उठाया जाता है ये सरासर चालक की लापरवाही और ड्यूटी के प्रति बेईमानी को दर्शता है. ऐसे चालक पर सख्त कार्रवाई हो और इस चालक को लोकल रूट से हटाया जाना चाहिए.
वहीं मोहन शर्मा और श्रुति, राज और सोम ने कहा कि चालक की शिकायत निगम के अधिकारियों को की जायेगी. निगम ऐसे चालकों पर कार्रवाई करे और अन्य चालकों को निर्देश दें कि लोकल रूट पर सवारियों को अपने गंतव्य पर चढ़ाने और उतारने में आनाकानी न करें.

Share from A4appleNews:

Next Post

स्टांप ड्यूटी में दस गुना बढ़ोत्तरी करना गलत निर्णय- चेतन बरागटा

Sat Dec 23 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल सरकार ने भूमि खरीद पर स्टांप ड्यूटी में संशोधन कर,स्टांप ड्यूटी को दस गुना बढ़ाकर प्रदेश की जनता पर अतिरिक्त बोझ डालने का कार्य किया है। यह बात प्रदेश भाजपा प्रवक्ता चेतन सिंह बरागटा ने कही. उन्होंने कहा जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है,इस […]

You May Like

Breaking News