IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रिपोर्टिंग रूम के सामने माल रोड शिमला में चौपाल के युवक की “हत्या”, चोरी बना कारण, हरियाणा का आरोपी फरार, पुलिस रह गई “सोती”

एप्पल न्यूज, शिमला

युवक पर आरोपी ने रात दो बजे तेजधार (गंडासे) हथियार से किया हमला,आईजीएमसी अस्पताल में युवक ने तोड़ा दम,पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल, पुलिस की दो टीमें चंडीगढ और सिरसा के लिए रवाना ।

राजधानी शिमला के पॉश इलाके मालरोड़ में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

घटना देर रात 2 बजे की है। wake एंड bake रेस्टोरेंट में काम करने वाले मनीष को साथ ही अन्य कैफे जीरो डिग्री में काम करने वाले हरियाणा के सतेंद्र पाल ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

युवक लहूलुहान हालत में मदद के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी लाया जहां पर उसकी मृत्यु हो गई और घटना के बाद आरोपी फरार है।

युवक की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजन शिमला आईजीएमसी पहुंच गए हैं जहां पर परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए आरोपी को शीघ्र पकड़ने की गुहार लगाई है।

परिजनों ने बिलखते हुए कहा कि शिमला माल रोड जहां पर 24 घंटे पुलिस रहती है। वहां पर इस तरह की वारदात कैसे हों गई और पुलिस कहां सोई हुई थी।

आरोपी शिमला से चंडीगढ कैसे भाग गया। जब तक आरोपी को पकड़ा नही जाता वे यहीं डटे रहेंगे।

वहीं मामले को लेकर शिमला सदर थाने के एसएचओ धर्म सैन नेगी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुट गई है।

आरोपी की लोकेशन चंडीगढ पाई गई है जिसके बाद पुलिस की दो टीमें चंडीगढ़ और सिरसा के लिए रवाना हो गई है और आज शाम तक आरोपी सलाखों कर पीछे होगा।

जानकारी कर मुताबिक घटना रात दो बजे हुईं जब wake एंड bake रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक मनीष ने zero degree कैफे में काम करने वाले हरियाणा सिरसा के रहने वाले आरोपी सतिंदर पाल को चोरी करते हुए देखा। जिसके बाद आरोपी ने तेजधार हथियार से युवक पर हमला किया जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

हालांकि घटना के बाद शिमला स्मार्ट पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। रात को पुलिस का मॉल रोड पर पहरा रहता है लेकिन इतनी बड़ी घटना होने पर भी पुलिस को भनक तक नहीं लगी जबकि पुलिस कन्ट्रोल रूम घटना स्थल के बिलकुल सामने है।

युवक ने जान बचाने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम का दरवाजा खटखटाया और शीशा तक तोड़ दिया जिसके बाद पुलिस जागी और युवक को आईजीएमसी ले गई जहां पर युवक की मृत्यु हो गई।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने 15.43 करोड़ से बने JLN ललित कला राजकीय महाविद्यालय भवन का किया लोकार्पण, टूटू BDO कार्यालय का शिलान्यास

Mon Feb 26 , 2024
शिक्षण संस्थानों की वार्षिक रैकिंग और प्रदर्शन आधारित अनुदान व्यवस्था होगी शुरूटुटू में पांच करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले खण्ड विकास कार्यालय भवन का शिलान्यास किया एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जवाहर लाल नेहरू ललित कला राजकीय महाविद्यालय […]

You May Like