IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के निमंत्रण पर शिमला पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री व पी.चिदंबरम, दिए टिप्स

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के निवेदन पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे।

इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस के विधि विभाग से व्यक्तिगत संपर्क साधा, व उचित निर्देश दिए, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चलाने में विधि विभाग की एक अहम भूमिका रही है।

कांग्रेस कमेटी का विधि विभाग पार्टी की रीड की हड्डी है, इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश के अंदर भाजपा लोकतंत्र का हनन कर रही है, संविधान को दबाने की कोशिश की जा रही है।

कांग्रेस पार्टी अपने दमखम के साथ 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी। इस मौके पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधिक संयोजक लाल सिंह मेहता, विनय मेहता, दीपक शर्मा सुंफा, यशवीर राठौर, पारुल नेगी, वीरेंद्र शर्मा, अनिल कुमार, व अन्य मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हर्ष महाजन बोले- कांग्रेस के और MLA भी टूटेंगे, जून में BJP की सरकार फिर बनाने का किया दावा

Tue Apr 23 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में चल रहे राजनीतिक उठा पटक के बीच बीजेपी राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने हनुमान जयंती पर शिमला में बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के कुछ और विधायक टूट कर भाजपा में शामिल होने वाले हैं और बेचारे सीएम सुक्खू भी […]

You May Like

Breaking News