IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SJVN के निदेशक गीता कपूर व अखिलेश्वर सिंह ने किया 1500 MW-नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन का दौरा

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुुुशहरर
एसजेवीएन के निदेशक(कार्मिक) गीता कपूर एवं निदेशक(वित्त) अखिलेश्वर सिंह ने दिनांक 2 एवं 3 सितंबर को नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन का दो-दिवसीय दौरा किया । इस दौरे के दौरान उन्होंने विभिन्न पहेलुओं का बारीकी से निरीक्षण किया एवं एसजेवीएन को और अधिक सुढृढ़़ बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए ताकि निगम भविष्य में उन्नति के शिखर पर आसीन हो सके ।

\"\"

उन्होंने जोर देकर कहा कि देश जहां कोविड-19 जैसी विकट परिस्थिति से जूझ रहा है, ऐसे में जहां-जहां हमें लगता है कि हम राजस्व बचा सकते हैं, बचाएं ताकि देश के आर्थिक विकास में अपना योगदान देकर सहभागिता निभा पाएं
वीरवीरवार को परियोजना ने सामाजिक दूरी को बनाए रखते हुए “संवाद” कार्यक्रम का आयोजन किया गया । यह परियोजना में दूसरा आयोजन था जिसे निगम के अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक नंद लाल शर्मा की दूरगामी सोच] कर्मठ नेतृत्व एवं अनूठे पहल से शुरू की गयी थी । उनका यह मानना है कि जब तक कोई भी संस्था एक टीम के रूप में विचारों को सांझा नहीं करेंगे तब तक आगे नहीं बढ़ सकती इसलिए ऐसे संवाद कार्यक्रम के माध्यम से विचारों का सांझा होना जरूरी है ताकि परियोजना का सम्पूर्ण विकास हो सके ।
निदेशक(कार्मिक) गीता कपूर एवं निदेशक(वित्त) अखिलेश्वर सिंह ने कहा कि निगम के सम्पूर्ण चौमुखी विकास के लिए प्रबन्धन अपने कर्मियों को हमेशा साथ लेकर चलती हैं ताकि इसमें कार्यरत कर्मचारी/अधिकारी निगम के निरन्तर प्रगति में अपनी बेहतरीन भूमिका का प्रदर्शन कर सके ।
इस संवाद कार्यक्रम में रवि चन्द्र नेगी परियोजना प्रमुख एवं प्रवीन सिंह नेगी, महाप्रबन्धक(मानव संसाधन) सादर उपस्थित रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

हीरो ने हिमाचल को दिए 4 FRV एम्बुलेंस, कोरोना रोगियों के उपचार को होंगे मददगार

Sat Sep 5 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हीरो कम्पनी सीएसआर के तहत हिमाचल को 4 वाहन प्रदान करेगा। कोरोना संक्रमितों के उपचार के लिए मोटरसाइकिल पर तैयार किए गए अनूठे फर्स्ट रिस्पॉन्स व्हीकल बेहद कारगर साबित होंगे। स्वास्थ्य विभाग के उप निदेशक एवं नोडल अधिकारी डॉ रमेश चंद ने कहा कि इन FRV में […]

You May Like