IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम सरकार में पेपर बिके, कांग्रेस ने लगाई लगाम, चुनी हुई सरकार को गिराने वालों को जनता सिखाएगी सबक- नरेश चौहान

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश में भले ही अंतिम चरण में चुनाव है लेकिन सियासी पारा अभी से सातवें आसमान पर है। कांग्रेस और भाजपा ने एक दुसरे पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा है कि चुना हुई सरकार को गिराने का भाजपा ने प्रयास किया है।

इसका जनता चुनाव में भाजपा को मुंह तोड़ जवाब देगी। चुनाव देश और प्रदेश के मुद्दों पर लड़े जाएगी लेकिन भाजपा जनता को मुद्दों से भटकाने में लगी है।

नरेश चौहान ने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस को विरासत में खजाना खाली मिला बावजूद इसके आपदा में सरकार ने बेहतरीन कार्य किया और लोगों को राहत प्रदान की।

15 महीने में पांच गारेंटियां पूरी की, दूध पर एमएसपी दिया महिलाओं को 1500 पेंशन दी गई।

भाजपा सरकार के समय पेपर बेचे गए लेकिन कांग्रेस ने पेपर माफिया पर शिकंजा कसा। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार मजबूत है और चुनाव परिणाम के बाद भी मजबूत रहेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

आपदा में केंद्र से मिले 2000 करोड़, प्रदेश ने खर्चे केवल 1820 करोड़, वाह री कांग्रेस- रणधीर शर्मा

Wed May 1 , 2024
यह है मौज मस्ती की सरकार, आर्थिक कुप्रबंधन का शिकार हुई कांग्रेस सरकार एप्पल न्यूज, शिमला भारतीय जनता पार्टी विधायक नैना देवी एंव मीडिया प्रभारी रणधीर शर्मा ने शिमला में प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्राकृतिक आपदा आने पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के […]

You May Like

Breaking News