IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे- सुक्खू

पंचकूला के होटल हॉलिडे इन में मिलनी थी दूसरी क़िस्त इसलिए जल्दबाजी में शिमला से भागे

एप्पल न्यूज़, डाडासीबा (जसवां परागपुर)

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह ने कहा नौ बिकाऊ विधायकों का चौकीदार जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र का विधायक था। भाजपा हाईकमान के दबाव में उसने बिके विधायकों की एक महीने तक चौकीदारी की और घर भी नहीं आया। बिकाऊ विधायकों को दूसरी क़िस्त पंचकूला के होटल हॉलिडे इन में मिलनी थी इसलिए भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार को वोट डालने के बाद जल्दबाजी में शिमला से भाग गए।

मुख्यमंत्री ने ये बातें डाडासीबा में लोकसभा उम्मीदवार सतपाल रायजादा के चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभा में कहीं।
उन्होंने कहा कि इस्तीफा दे चुके देहरा से आजाद विधायक होशियार सिंह का एक-एक चिट्ठा खोलूंगा, जब चुनाव होगा। उन्हें लोगों के वोट का सौदा नहीं करना चाहिए था।

विधायकी से इस्तीफा के साथ ही निर्दलीयों को राजनीति से भी सन्यास ले लेना चाहिए। जिनके सारे काम हो रहे हों वे विधायक 14 महीने में इस्तीफा नहीं देते।

बिकाऊ विधायकों का इस्तीफा तो कोर्ट से भी स्वीकार नहीं हुआ, कोर्ट ने कहा कि विधानसभा स्पीकर ने जो पूछा है, उसका जवाब दो।
मुख्यमंत्री ने कहा, अनुराग ठाकुर जनता को बताएं सांसद रहते कौन सी बड़ी योजना लाए, कहां विकास किया। अनुराग केंद्र सरकार में मंत्री थे बावजूद इसके प्राकृतिक आपदा के समय हिमाचल प्रदेश को विशेष राहत पैकेज नहीं दिला पाए।

उन्होंने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से चिट्ठी लिखकर भी राहत पैकेज की मांग नहीं की। अगर पैकेज मिलता तो लोगों को बड़ी राहत मिलती। आपदा में दान देने के लिए बच्चों ने अपनी गुल्लकें तोड़ दीं, लेकिन भाजपा नेताओं को शर्म नहीं आई।
ठाकुर सुखविंदर सिंह ने कहा कि जसवां परागपुर मेरा घर है। आपके साथ लगती विधानसभा क्षेत्र का मुख्यमंत्री मिला है। कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा को वोट दें, चुनावों के बाद जो मांगेंगे वह मिलेगा।

भाजपा सांसद तो चुनाव जीतने के बाद आते ही नहीं, रायजादा आपके बीच रहेगा। परागपुर की जनता ने मुख्यमंत्री को देखते हुए वोट डालना है। जसवां परागपुर की हर मांग को सरकार ने पूरा किया है।

आम आदमी के दर्द को समझता हूं इसलिए उनके लिए योजनाएं बना रहा हूं। अर्थव्यवस्था पर बोझ डाले बिना 10 में से 5 गारंटियों को पूरा कर चुके हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने हिमाचल के हितों की हमेशा अनदेखी की। पूर्व सरकार ने प्रदेश के हित बेच डाले। विधायकों को खरीद कर देवभूमि को कलंकित किया। यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा करने का है।

धनबल को जनबल ही हरा सकता है। कांग्रेस के पैसा नहीं है, जनता की ताकत है। 1 जून को कांग्रेस को वोट दें ताकि खरीद फरोख्त की राजनीति करने वालों को कड़ा सबक मिले।

इस दौरान लोकसभा उम्मीदवार सतपाल रायजादा, पूर्व उम्मीदवार सुरेंद्र मनकोटिया, डॉ राजेश शर्मा, धीरज देसाई, संजीव कालिया, ब्लॉक अध्यक्ष कुशल सिपहिया इत्यादि मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस रंग, नसल, जाति, धर्म भेद करके एक बार फिर देश को विभाजन के कगार पर ले जा रही है- बिंदल

Mon May 13 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के नामांकन के पूर्व दिन शिमला के चैड़ा मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेता विहीन, नीति विहीन, विचार विहीन होने के कारण लगातार नीचे की ओर […]

You May Like

Breaking News