IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस 2014 से ही “डिनायल मोड” में, इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ़ होना तय- राजीव बिंदल

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा-एनडीए सरकार शानदार जीत दर्ज करने जा रही है। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की मोदी जी की नीतियों की जीत होगी और विपक्ष के प्रोपेगेंडा की हार होगी।

हम एग्जिट पोल्स के आंकड़ों का सम्मान करते हैं लेकिन हमें अभी भी लगता है कि भाजपा को अपने दम पर 370+ सीटें मिलने जा रही है और एनडीए निश्चित रूप से 400 पार करेगा।

पन्ना प्रमुखों के जो ग्राउंड आंकड़े हमें मिल रहे हैं, उससे हम अभी भी पूर्णतः आश्वस्त हैं कि इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत इतिहास रचने जा रहा है।

अंतिम चरण के मतदान से अफ्ले ही कांग्रेस ने एग्जिट पोल्स की डिबेट से भागने का निर्णय लेकर इस बात पर पक्की मुहर लगा दी है कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन सूपड़ा साफ़ होना तय है। कांग्रेस 2014 से ही डिनायल मोड में जी रही है।

उन्होंने कहा की भले ही सारे भ्रष्टाचारी एक हो जाएँ, सारे परिवारवादी एक हो जाएँ, तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले सारे इकट्ठे आ जाएँ, कुर्सी के लिए अपना ईमान-धरम छोड़ दने वाले लोग एक साथ आ जाएँ, ये लोग एक कर्मयोगी को कभी हरा नहीं पायेंगे। ये 2024 के लोक सभा चुनाव से तय हो गया है।

एग्जिट पोल्स के आंकड़ों से इस बात पर मुहर लग गई है कि देश की जनता को ‘मोदी की गारंटी’ पर विश्वास है, विपक्ष के प्रोपेगेंडा पर नहीं।

भाजपा की जीत, देश की जनता के विश्वास की जीत है, विकसित भारत के लक्ष्य की जीत है। यह विकसित भारत और सनातन का विरोध करने वालों की करारी हार है।

कल तो OpenAl के इन्वेस्टीगेशन में ये भी साफ़ हो गया कि किस तरह कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने विदेशी एजेंसियों का सहारा लेकर भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने और चुनावों को प्रभावित करने की साजिश रची।

आपको याद होगा कि राहुल गाँधी ने अपने विदेशी दौरे में विदेशी ताकतों से भारत के लोकतंत्र में हस्तक्षेप करने की अपील की थी। एग्जिट पोल के आंकड़ों के बाद 04 जून को यह भी तय हो जाएगा कि देश अब जातिवाद, परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति को बर्दाश्त नहीं कर सकता।

समाज के सभी वर्गों ने एकजुट होकर पॉलिटिक्स ऑफ़ परफॉरमेंस के लिए मोदी जी को वोट दिया है। गरीबों, युवाओं, अन्नदाताओं एवं महिलाओं ने मोदी जी के लिए एकतरफा मतदान किया है।

इस बार भाजपा नहीं बल्कि देश की जनता मोदी जी को विजयी बनाने एवं लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनाव लड़ रही थी। हम prosperity डिस्ट्रीब्यूशन की बात करते रहे, वे wealth डिस्ट्रीब्यूशन की बात करते रहे।

उन्होंने कहा की कांग्रेस ने जातिगत जनगणना और वामपंथी विचारधारा वाले माइंडसेट से चुनाव लड़ा, इंडी गठबंधन के अधिकतर दल जातिगत समीकरणों के सहारे चुनाव लड़ रहे थे लेकिन देश अब इस तरह की राजनीति से ऊब चुका है। अब लाभार्थियों की एक अलग जाति देश में उठ खड़ी हुई है। पिछले 10 वर्षों में लगभग 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले हैं। लाभार्थियों के एकाउंट में लगभग 31 लाख करोड़ रुपये डीबीटी के माध्यम से हस्तांतरित किये गए हैं।

देश के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब एक प्रधानमंत्री लगातार तीन पार पहले से अधिक मत प्रतिशत और सीटों के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

"निर्दलीय हुए आजाद" अध्यक्ष ने स्वीकार किया तीनों का "इस्तीफ़ा"- फिर चुनाव

Mon Jun 3 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने प्रदेश के तीनों निर्दलीय विधायकों का इस्तीफा कर उन्हें आजाद कर दिया है। लोकसभा और विधान सभा उपचुनाव के नतीजों के ठीक एक दिन पहले अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने तीनों निर्दलीय विधायकों देहरा के होशियार सिंह, नालागढ़ से […]

You May Like

Breaking News