IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MC बिलासपुर पर BJP का कब्जा, कमलेन्द्र कश्यप अध्यक्ष और कमल गौतम बने उपाध्यक्ष

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर नगर परिषद के 11 वार्डो में से 07 पर बीजेपी समर्थित व 04 पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की जीत होने के बाद जहां शहर की सरकार बनने में जहां भाजपा का कब्जा हुआ था तो वहीं 06 बार नगर परिषद पार्षद रहे कमलेन्द्र कश्यप को अध्यक्ष व कमल गौतम को उपाध्यक्ष पद चुना गया था. वहीं नवनियुक्त अध्यक्ष व उपाध्यक्ष द्वारा कार्यभार संभालने से पूर्व एसडीएम बिलासपुर रामेश्वरदास ने उन्हें गोपनीयता की शपथ भी दिलाई. वहीं शपथ समारोह कार्यक्रम में बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर बतौर मुख्यातिथि मौजूद थे.

शपथ समारोह के बाद नगर परिषद अध्यक्ष कमलेन्द्र कश्यप ने कहा कि बिलासपुर शहर भाखड़ा विस्थापितों का शहर है और न्यू टाउनशिप होने के बावजूद आज भी भाखड़ा बांध प्रबन्धन बोर्ड द्वारा यहां के विकास के लिए 01 रुपये भी खर्च नहीं किये गए है जबकि चंडीगढ़ व बिलासपुर शहर एकसाथ बसाया गया था. साथ ही उन्होंने एमओयू के आधार पर बिलासपुर शहर को बिजली पानी फ्री ना मिलने, रॉयल्टी के नाम पर कोई धनराशि ना देने जैसे मुद्दों को वह सीएम जयराम ठाकुर व बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने रखेंगे ताकि बिलासपुर को उसका हक मिल सके.

वहीं बिलासपुर सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर शहर के सभी वार्डो का समान विकास किया जाएगा साथ ही एडवेंचर स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए भी महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे ताकि बिलासपुर में टूरिस्म को बढ़ावा मिल सके इसके साथ ही महर्षि व्यास ऋषि की तपोस्थली के नाम से जाना जाने वाला बिलासपुर शहर के लक्ष्मी नारायण मंदिर में जल्द ही व्यास जी की बड़ी मूर्ति स्थापित की जायेगी.

Share from A4appleNews:

Next Post

बद्दी में बुजुर्ग महिला की कनपटी पर रिवाल्वर रख कर लूटे गहने व नकदी, फेस वन में देर सांय हुई वारदात

Sat Feb 6 , 2021
एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बद्दी बद्दी के हाउसिंह बोर्ड फेस एक में एक व्यापारी के घर में रिवाल्वर की नोक पर अज्ञात चोर सोने के जेवर व नकदी ले गए है। शुक्रवार देर सांय हुई इस घटना से यहां पर रहने वाले व्यापारी सहमे हुए है। पुलिस ने मामला दर्ज […]

You May Like