IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद – श्रीखण्ड यात्रा के दौरान एक व्यक्ति की गिरने से मौत, अब तक 5 लोगों की हो चुकी है मौत

एप्पल न्यूज, निरमंड

श्रीखंड यात्रा में लंगर सेवा में जुटे एक सेवादार की पैर फिसलने से मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान सिद्धार्थ शर्मा ( 31 वर्ष ) पुत्र विजय शर्मा निवासी रामपुर जिला शिमला हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शर्मा श्रीखण्ड यात्रा के दौरान लंगर सेवा समिति का सदस्य था और सामान लेकर जा रहा था. लेकिन बराहटी नाला के समीप पैर फिसलने से वह घायल हो गया और उसे कड़ी मुश्कत के बाद बेसकैम्प सिँहगाड तक लाया गया।

यहां से उसे प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल निरमण्ड पहुंचाया गया। जहां से उसे रामपुर के खनेरी स्थित जोनल अस्पताल रेफर किया गया था।

जिसके बाद रामपुर से आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया था. लेकिन आईजीएमसी शिमला के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं निरमण्ड पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

श्रीखण्ड के रास्ते मे यह इस वर्ष की पांचवीं मौत है. जबकि इस वर्ष श्रीखण्ड महादेव यात्रा ट्रस्ट द्वारा आधिकारिक तौर पर यात्रा शुरू होने के बाद यह पहली मौत हुई है। 

जबकि यात्रा शुरू होने से पहले ही 4 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में "सेब सीजन" ने पकड़ी रफ्तार, रॉयल और अर्ली किस्म के सेब 1000 से 3000 तक

Sat Jul 20 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश मे सेब सीजन ने रफ्तार पकड़ ली है बागवान भारी मात्रा मे सेब व अन्य फल लेकर मंडियो में पहुँच रहे है। शनिवार को राजधानी शिमला के ढली स्थित फल मंडी में जिला शिमला के करसोग और ऊपरी शिमला ठियोग, मतियाना , चौपाल इत्यादि क्षेत्रों […]

You May Like

Breaking News