IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सोलन की पूर्व विधायिका मेजर कृष्णा मोहिनी का लंबी बीमारी के बाद स्वर्गवास

6

एप्पल न्यूज़, सोलन
कांग्रेस की पूर्व विधायिका मेजर कृष्ण मोहिनी का रविवार को चंडीगड़ में निधन हो गया। उनका पार्थिव शरीर सोमवार को चंडीगड़ से सोलन लाया गया। स्व कृष्ण मोहिनी पिछले काफी समय से बीमार चल रही थी। बीमारी से जूझते हुए पीजीआई चंडीगड़ में रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। विगत रहे की मेजर मोहिनी ने तीन बार एमएलए के चुनाव लड़े, जिसमे वो दो बार एमएलए बनी व तीसरी बार डॉ राजीव बिंदल से हारी थी।

\"\"

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी के निधन पर शोक प्रकट किया है, जिनका रविवार को चण्डीगढ़ में लम्बी बीमारी के बाद निधन हुआ।  उन्होंने विधानसभा में सोलन का प्रतिनिधित्व किया।
जय राम ठाकुर ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिजनों को इस असहनीय दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।  
हिमाचल के शिक्षामंत्री सुरेश भारद्वाज ने स्वर्गीय मेजर कृष्णा मोहिनी के निधन पर गहरा दुख व्यस्त करते हुए दिगवन्त आत्मा को शांति और परिवार को इस दुख से उभरने की शक्ति दें।
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश हमेशा मेजर कृष्णा मोहिनी के योगदान को याद करेगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

बैंक करप्ट हो गई कांग्रेस, वीरभद्र ने काम किए होते तो ऐसी हालत न होती, कांग्रेस में न नेता, नीति न नियत - जम्वाल

Mon Feb 24 , 2020
भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट हो गई है इनके पास ना तो नेता है ना नीति है और ना ही नियत है जिसके कारण यह लगातार नीचे की ओर जा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में नेता बनने की […]

You May Like