IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बैंक करप्ट हो गई कांग्रेस, वीरभद्र ने काम किए होते तो ऐसी हालत न होती, कांग्रेस में न नेता, नीति न नियत – जम्वाल

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट हो गई है इनके पास ना तो नेता है ना नीति है और ना ही नियत है जिसके कारण यह लगातार नीचे की ओर जा रहे हैं।

\"\"

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में नेता बनने की जंग छिड़ी हुई है बड़ों की इस जंग में अब विक्रमादित्य भी कूद गए हैं किसी ना किसी तरह भाजपा को बुरा भला कहकर सरकार को भला-बुरा कहकर अपनी नेतागिरी चमकाने के काम में लगे हुए हैं होड़ इस बात की है की कौन कितना बुरा भला कहता है।
राकेश जम्वाल ने कहा कि विक्रमादित्य मीडिया के माध्यम से केवल अपनी राजनीति चमकाने के लिए तरह तरह की बयानबाज़ी काट रहे है, बिना किसी तथ्य के विक्रमादित्य मुख्यमंत्री पर निराधार आरोप लगा तहर है।
उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी है तब से चौतरफा विकास हिमाचल के सभी मंडलो में हो तह है, चाहे कोई से भी क्षेत्र ले लो प्रत्येक क्षेत्र में बहुत तेज़ी से , हर वर्ग का ख्याल रख कर कार्य हो रहा है।
उन्होंने कहा विक्रमादित्य को अपनी राजनीति चमकाने के अलावा कुछ और दिख नही रह है उन्हें पूरे हिमाचल के दौरा करना चाहिए तभी उन्हें असलियत पता चलेगी की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कितना काम किया है।
उन्होंने कहा की विक्रमादित्य सिंह यह कहे रहे है कि हिमाचल में विकास केवल उनके पिता वीरभद्र सिंह की देन है, अगर विकास वीरभद्र सिंह की देन होती तो आज कांग्रेस पार्टी की एसी दशा न होती कि कांग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष का दर्जा ना प्राप्त कर सकी।

उन्होंने कहा कि आज एक साधारण परिवार का व्यक्ति प्रदेश का मुख्यमंत्री बना है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जनता के हित में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं बना रहे हैं जिससे प्रदेश के सभी वर्गों को लाभ हो रहा है और कहा कि शायद संघर्ष के अनीता प्रदेश में हो रही ऐसी प्रकृति को पचा नहीं पा रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

बिंदल की सेना तैयार, 2022 पर होगा प्रहार, एक माह बाद हिमाचल भाजपा कार्यकारिणी का गठन, देखें कौन कहां-

Mon Feb 24 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने प्रदेश पदाधिकारियों व मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा कर दी हैं, तदानुसार :- उपाध्यक्ष पद पर :- 1) प्रवीण शर्मा (पूर्व मंत्री), 2) कृपाल परमार, 3) राम सिंह 4) पुरषोतम गुलेरिया, 5) संजीव कटवाल, 6) रतन सिंह […]

You May Like

Breaking News