IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

देश की सुरक्षा का मज़ाक नहीं बनने देगी भाजपा, सिद्धू के यार पाकिस्तान सेना प्रमुख, सुरक्षा में चूक से देश ने खोए हैं 2 प्रधानमंत्री- सुरेश भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के विरोध में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के निर्देशानुसार हिमाचल के सभी 74 मंडलों में हस्ताक्षर अभियान का एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

शिमला के रिज मैदान पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जिसका शुभारंभ प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया। 

मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा की दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी कि देश के सबसे बड़े जनप्रतिनिधियों एवं प्रधान सेवक है उनकी सुरक्षा में चूक को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पंजाब प्रदेश आतंकवादी घटनाओं के लिए जाना जाता है, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जान भी उनकी सुरक्षा में चूक की वजह से गयी थी और राजीव गांधी की मृत्यु भी आतंकवादी घटना के कारण तमिलनाडु हुई थी।

भारद्वाज ने कहा की प्रधानमंत्री की सुरक्षा सभी प्रदेशों की प्राथमिकता है। पंजाब में उस दिन प्रधानमंत्री ने 42000 करोड़ की  सौगात पंजाब को देनी थी। पंजाब सरकार को शायद विकास से कुछ लेना देना नहीं है। 
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रुक गया जो कि मोदी की सुरक्षा के लिए ठीक नहीं था यह एसपीजी एक्ट का उलंघन भी है।

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शकारियों के साथ चाय पी रहे थे, यह पंजाब सरकार की मिलीभगत को पूरी तरह से दिखता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खास यार पाकिस्तान सेना अध्यक्ष स्वयं है। 
उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति से निवेदन करते है कि इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

निराशा- 5 जून 2018 को CM जयराम ठाकुर ने 'दिवाली' तक दिया था "वेब मीडिया पॉलिसी" बनाने का आश्वासन, विभाग ने अब तक रखा है 'पेंडिंग'- निराश पत्रकारों ने चौथी बार फिर सौंपा ज्ञापन

Tue Jan 11 , 2022
हिमाचल प्रदेश के पत्रकारों के लिए वेब मीडिया पॉलिसी बनाये सरकार, सीएम जयराम ठाकुर को सौंपा ज्ञापन एप्पल न्यूज़ शिमलावेब पोर्टल के लिए कार्य कर रहे पत्रकार कई सालों से लगातार वेब पॉलिसी बनाने की मांग कर रहे है। मगर अब तक कोई सकारात्मक नतीजा न आने व भेदभाव पूर्ण […]

You May Like

Breaking News