IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

5 अप्रैल को ‘घरों की लाईटें’ बंद कर नरेन्द्र मोदी के आहवान को बनाएं सफल, हमें कोरोना के अंधेरे पर प्रकाश पुंज से विजय हासिल करनी है: डॉ बिन्दल

2

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 5 अप्रैल को देश में सभी घरों की लाईटें बंद कर दीपक और मोमबत्ती जलाने के राष्ट्रव्यापी आहवान को प्रदेश भर में प्रचारित करने का भाजपा कार्यकर्ताओं से आहवान किया है। डा. बिन्दल ने कहा कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से फैली महामारी को रोकने के लिए देश के 130 करोड़ लोगों से जो राष्ट्रीय आहवान किया है, उसका सभी कार्यकर्ता स्वयं भी पालन करें और बूथ स्तर पर अन्य लोगों को भी प्रेरित करें।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 9 बजे एक वीडियो सांझा कर देशवासियों को 5 अप्रैल को रात्रि 9 बजे अपने-अपने घरों की लाईटें बंद कर मोमबत्तियां इत्यादि जला कर कोरोना के विरूद्ध प्रकाश पुंज की शक्ति को प्रदर्शित करने के लिए कहा है।

डा. बिन्दल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत दिन राष्ट्र को सम्बोधित करते हुए ताली-थाली, शंख-घंटी बजाकर कोरोना महामारी के बीच निडर होकर अपनी सेवाएं देने वाले मेडिकल, पैरा मैडिकल, सुरक्षा कर्मियो और अन्य आवश्यक सेवाओं में कार्यरत कर्मियों के सम्मान में राष्ट्रव्यारी अभियान को देश भर के लोगों ने ऐतिहासिक रूप से सफल बनाया जिसे कई बड़े देशों ने भी सराहा और उसका अनुसरण किया है।
डा. बिन्दल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 5 अप्रैल को 9 बजे सभी घरों की लाईटें बंद कर ज्योतिपुंज प्रकाशित करने के आहवान की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी के इस निर्णय से समस्त देशवासियों में राष्ट्रीयता, एकजुटता और सौहार्द की भावना का संचार होगा।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि जैसे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आग्रह किया है सभी कार्यकर्ता रात्रि 9 बजे घरों की लाईटें बंद के विशेष कार्य को साधारण और गरिमापूर्ण तरीके से संपन्न करें और किसी भी प्रकार की भीड़ भाड़ न जुटाएं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार संपूर्ण राष्ट्र के लोग कोरोना के विरूद्ध जंग लड़ रहे हैं, 5 अप्रैल को संपूर्ण भारत अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति शक्ति दिखाएगा। उन्होंने कहा कि 130 करोड़ देशवासी एक बार पुनः नरेन्द्र मोदी की आवाहन पर अपनी संपूर्ण शक्ति का प्रदर्शन करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भूखी गौ मातायें- देवभूमि में कर्फ्यू , चारा लाने को ज़िला शिमला प्रशासन नहीं दे रहा पास

Fri Apr 3 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला गोकुल गौ सदन जाठिया देवी की गौ माताएं भूखमरी की कगार पर पहुंच गई है। जिनके लिए चारा लाना अब एक बड़ी चुनौती बन गई है। कर्फ्यू के इस दौर में जब बाहर जाने की अनुमति नहीं है। ऐसे में गौशाला कमेटी ग्रामीणों की गुज़रिशे कर के […]

You May Like

Breaking News