IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मांगे मनवाने को भूख हड़ताल पर बैठी NSUI

एप्पल न्यूज़, शिमला

वैश्विक महामारी कोरोना विपदा के चलते एनएसयूआई द्वारा छात्रहित में शुरू किए गए राष्ट्रव्यापी छात्र सत्याग्रह के अंतर्गत राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा शुरू की गई भूख हड़ताल को हिमाचल प्रदेश की राज्य इकाई ने भी अपना समर्थन देते हुए भूख हड़ताल शुरू कर दी है। एनएसयूआई की राज्य इकाई ने प्रदेशाध्यक्ष छत्तर सिंह ठाकुर की अगुवाई में क्रमिक भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष छतर सिंह ठाकुर ने कहा कि एनएसयूआई अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठी है। कोरोना अवधि में JEE ओर NEET की परीक्षा रद्द की जानी चाहिए। कोरोना महामारी में स्कूल, कॉलेज व यूनिवर्सिटी छात्रों की छह महीनों की फीस माफ की जानी चाहिए। कोरोना के चलते परिवहन की भी कोई उचित व्यवस्था नही है जिससे परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुचना भी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय तक कोरोना पहुंच सकता है तो छात्र इससे कैसे बच सकते है। सरकार को छात्रों की जान से खेलने के बजाए इन परीक्षाओं को स्थगित करना चाहिए। NSUI का कहना है कि अगर उनकी मांगों को नही माना जाता है तो वे आमरण अनशन की ओर भी बढ़ सकते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने मनाली की अटल टनल के कार्य में शीघ्रता लाने के दिए निर्देश

Sat Aug 29 , 2020
एप्पल न्यूज़, मनाली मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अटल टन्नल, रोहतांग और सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के अधिकारियों के साथ टन्नल के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा की। इसके पश्चात, मुख्यमंत्री ने अटल टन्नल रोहतांग मुख्यालय (परियोजना) में सीमा सड़क संगठन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता […]

You May Like

Breaking News