IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नालागढ़ के वार्ड नंबर 4 में लाखों की चोरी में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी हुआ सामान भी किया बरामद

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन नालागढ़

नालागढ़ शहर के वार्ड-4 में किराये के मकान में हुई चोरी मामलें में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश करते हुए 16 दिसबंर तक रिमांड़ पर लिया है अब पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है।

इस चोरी की वारदात को अंजाम देने में एक युवक समेत नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने पुछताछ के बाद चोरी का सामान भी रिकवरी कर लिया है जिसमें गहने, विदेशी करंसी व महंगी घड़ियां शामिल है।

जानकारी के अनुसार आरोपी किशन कुमार ने नाबालिग लड़के के साथ मिलकर 11 दिसंबर को वार्ड-4 राजेंद्र शर्मा के कमरे से दिन-दिहाड़े चोरी करते हुए गहने व विदेशी करंसी पर हाथ साफ किया था। पुलिस द्वारा हुई पुछताछ में साफ हुआ कि आरोपियों ने वार्ड-3 में तीर्थ व भोला शाह को चोरी किया सामान बेचा था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया।

ASP नरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है मामले की तफ्तीश
जारी है। और उन्हें लोगों से अपील की है कि जो भी बाहरी राज्य से किराएदार रहने के लिए यहां पर आ रहे हैं उनकी जानकारी अपने नजदीकी पुलिस थाना में जरूर दें अगर कोई मकान मालिक किराएदार की जानकारी पुलिस को नहीं देगा तो उन पर पुलिस कार्यवाही करेगी

Share from A4appleNews:

Next Post

वाह- आधिकारिक मामलों में हिंदी भाषा में काम करने पर NSO हिमाचल को मिला देश। हर में दूसरा सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार

Thu Dec 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (क्षेत्रीय संचालन प्रभाग) क्षेत्रीय कार्यालय शिमला जोकि भारत सरकार के सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय के अधीन कार्यरत है, ने नवंबर के महीने में औद्योगिक सर्वेक्षण, मूल्य सर्वेक्षण, शहरी फ्रेम सर्वेक्षण, अनिगमित क्षेत्र के उद्यमों का वार्षिक सर्वेक्षण और थोक मूल्य सूचकांक और कृषि सर्वेक्षण जैसे विभिन्न विषयों […]

You May Like

Breaking News