IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रो कबड्डी में खेलेंगे आनी के अंद्रेज ठाकुर व डालम चन्द शर्मा, सिलीगुड़ी में बैंगलुरू टीम से खेलेंगे

पूर्व में नेपाल में आयोजित अंतरराष्ट्रीय गेम्स में भारत को दिलवा चुके हैं गोल्ड मेडल

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

कहते हैं कि मन में यदि किसी कार्य को करने का दृढ़ निश्चय, सच्ची लगन और जुनून हो, तो,कोई भी कार्य न मुमकिन नहीं।जी हां ऐसा ही कुछ कर दिखाया है कुल्लू जिला के आनी क्षेत्र के दो युवा होनहार खिलाड़ियों ने।

आनी खण्ड की टकरासी पंचायत के मियून गांव निवासी अंद्रेज ठाकुर और करसोग खण्ड की ग्राम पंचायत तुमन के गांव शौनाबील छतरी निबासी डालम चन्द ने बल्ड यूथ गेम्स फेडरेशन द्वारा नेपाल के पोखरा काठमांडू में 12 फरवरी से 14 फरबरी तक आयोजित यूथ गेम्स इंटरनेशनल कप 2021 में कब्बड्डी खेल में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत के लिए दो गोल्ड मेडल दिलवाये।


हिमाचल यूथ गेम्स एंड स्पोर्ट्स के अध्यक्ष एवं खेल कोच प्रकाश ठाकुर ने बताया कि अंद्रेज ठाकुर व डालम चन्द अब 22 सितंबर को सिलीगुड़ी आसाम में आयोजित होने बाली प्रो कबड्डी में बैंगलुरु टीम से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएँगे।प्रकाश ठाकुर ने बताया कि प्रो कबड्डी में हिमाचल के कुल्लू जिला से दो युवा खिलाड़ियों का खेलना प्रदेश के लिए गौरव की बात है।

उन्होंने बताया कि यूथ गेम्स ऑफ इंडिया द्वारा आगामी 20 जुलाई से 25 जुलाई तक कुरुक्षेत्र में 50 किलो बजन बाली लडकियों के लिए बेस्ट प्रो कबड्डी फस्ट लीग आयोजित किया जा रहा है, जिसमें जिला कुल्लू से कुल 5 लड़कियां भाग लेगीं और इनमें दो लड़कियां आनी क्षेत्र व एक लड़की निथर क्षेत्र से सम्बंधित है।

जबकि 60 किलो ग्राम बजन बाले लड़कों के लिए बेस्ट प्रो कब्बड्डी फस्ट लीग 16 अगस्त से 21 अगस्त तक लुधियाना में आयोजित किया जा रहा है।जिसमें आनी क्षेत्र से अंद्रेज व डालम सहित कुल चार लड़के भाग लेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल प्रदेश के मध्यवर्ती क्षेत्रों के लिए आज और कल येलो अलर्ट जारी

Thu Jun 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में 13 जून को मानसून ने दस्तक दी। मानसून के शुरुआती दौर में अच्छी बारिश हुई थी लेकिन अब कुछ दिनों से मानसून फिर कमज़ोर पढ़ गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जुलाई के पहले सप्ताह से फिर हिमाचल प्रदेश में मानसून रफ्तार […]

You May Like