IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सरकार की नीतियों से कारोबारियों को हो रहा आर्थिक नुकसान : अनुराग शर्मा

6

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस सेवादल के मुख्य अध्यक्ष अनुराग शर्मा जी ने  केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पहले नोटबंदी फिर जी एस टी और अब कृषि कानून लाकर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर दिया है।

आलम यह है कि आज आम आदमी से लेकर हर वर्ग का व्यक्ति सरकार की गलत नीतियों से परेशान हो चुका है।केंद्र सरकार ने जी एस टी तो लागू कर दिया लेकिन छोटे व मध्यम वर्गीय कारोबारियों टैक्स में कोई भी छूट नहीं दी। वहीं अब कृषि कानून लाकर देश व प्रदेश के अन्नदाता को भी सड़कों पर ला दिया है।

भाजपा सरकार को अपनी गलत नीतियों का खामियाजा आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा।वहीं प्रदेश कांग्रेस सेवादल शिमला शहरी के अध्यक्ष जीतेन्द्र राणा ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना महामारी से निपटने में पूरी तरह विफल रही है।

जब प्रदेश में कोरोना के केस कम थे तो लॉकडाउन लगा दिया और जब केस बढ़ने लगे तो लॉकडॉउन खोल दिया।अब प्रदेश में टूरिस्ट सीज़न शुरू हो गया है। पिछले दिनों हुई बर्फबारी से प्रदेश व शिमला शहर में बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की संख्या बढ़ने लगी थी जिससे कारोबारियों को क्रिसमस और न्यू इयर पर अच्छे कारोबार की संभावना थी। परन्तु जयराम सरकार ने नाइट कर्फ्यू को 5 जनवरी तक बढ़ा दिया है। जिससे कारोबारियों की उम्मीदों को झटका लगा है, नाइट कर्फ्यू के कारण  सैलानी दूसरे राज्यों की तरफ़ रूख कर सकते हैं।

राणा ने कहा कि प्रदेश सरकार अगर यही रवैया अपनाए रहती है तो प्रदेश कांग्रेस सेवादल मुख्य संगठक अनुराग शर्मा के नेत्तृत्व में प्रदेश भर में जिला स्तर पर भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने गिरिराज साप्ताहिक का कैलेंडर जारी किया

Sun Dec 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां हिमाचल प्रदेश सरकार के साप्ताहिक समाचार पत्र गिरिराज का कैलेंडर-2021 जारी किया। इस कैलेंडर में अटल टनल रोहतांग का मनोरम दृश्य दर्शाया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि गिरिराज साप्ताहिक एक ऐसा समाचार पत्र है, जिसकी पहुंच प्रदेश के दूर-दराज क्षेत्रों […]

You May Like