IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री ने गिरिराज साप्ताहिक का कैलेंडर जारी किया

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां हिमाचल प्रदेश सरकार के साप्ताहिक समाचार पत्र गिरिराज का कैलेंडर-2021 जारी किया। इस कैलेंडर में अटल टनल रोहतांग का मनोरम दृश्य दर्शाया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गिरिराज साप्ताहिक एक ऐसा समाचार पत्र है, जिसकी पहुंच प्रदेश के दूर-दराज क्षेत्रों तक है। गिरिराज समाचार पत्र प्रदेश के लोगों को राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों की झलक प्रस्तुत करने के साथ-साथ राज्य के रीति-रिवाजों और परम्पराओं की जानकारी भी प्रदान करता है।

इस वर्ष के गिरिराज कैलेंडर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 3 अक्तूबर, 2020 को राष्ट्र को समर्पित की गई प्रसिद्ध अटल टनल रोहतांग का छायाचित्र है।

सासंद सुरेश कश्यप, प्रधान सचिव सूचना एवं जन सम्पर्क जे.सी. शर्मा, निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क हरबंस सिंह ब्रसकोन और वरिष्ठ संपादक गिरिराज वेद प्रकाश भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

आयुषमान योजना बनी अनु कुमार के परिवार का सहारा, परिवार को मिली नई जिंदगी

Sun Dec 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, आनी कुल्लू बीमारी छोटी हो या गंभीर……इलाज करवाने में अक्षम और गरीब लोगों पर भारी पड़ती है। एक ओर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है तो दूसरी ओर लोगों की थोड़ी बहुत जमा पूंजी भी इलाज में खर्च हो जाती है। ऐसे परिवारों को इलाज के […]

You May Like

Breaking News