विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में टीकाकरण की धीमी रफ्तार को लेकर प्रदेश सरकार पर बोला हमला

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश मे कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो पर चिंता जाहिर की है। राजधानी शिमला में मीडिया से मुखातिब विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयास नाकाफी हैं। वंही उन्होंने प्रदेश सरकार से राज्य में टीकाकरण अभियान में तेजी लाने की भी मांग की है ।

शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण व मौत के ममलो पर काबू पाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों को नाकाफी करार दिया है।

विक्रमादित्य सिंह का कहना है की इस महामारी के दौर से प्रदेश को उबरने के लिए प्रदेश सरकार का पूर्ण सहयोग लेकिन विपक्ष के नाते सरकार को कमियों को उजागर करना भी विपक्ष की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही का खामियाजा आज देश व प्रदेश के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि गत 24 घंटे में ही प्रदेश के 61 लोग कोरोना के कारण काल का ग्रास बन गए। उन्होंने प्रदेश में टीकाकरण की धीमी गति को लेकर भी प्रदेश सरकार पर सवाल उठाए हैं। वही उन्होंने ब्लैक फंगस को लेकर भी प्रदेश सरकार के गंभीर न होने के आरोप लगाते हुए इस आपदा की घड़ी में भी स्वास्थ्य मंत्री के नदारद होने पर भी सवाल उठाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी व मुनाफाखोरी की तो उसके विरूद्ध होगी कड़ी कार्रवाई- मुख्यमंत्री

Sat May 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार कोरोना महामारी के दौरान आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी व मुनाफाखोरी में संलिप्त लोगों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने से संकोच नहीं करेगी। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यह जानकारी शिमला से वर्चुअल माध्यम से खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग तथा हिमाचल प्रदेश राज्य […]

You May Like

Breaking News