IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वीरभद्र सिंह की सलाह- जुमलेबाजों- से सावधान, चुनावों में साफ सुथरी छविं के प्रतिनिधि चुनें

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पंचायती राज संस्थाओं, जिला परिषद, बीडीसी,नगर पंचायत, परिषद के चुनावों में साफ सुथरे लोगों को चुनने का आह्वान करते हुए कहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व है में सबको अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।उन्होंने कहा है कि उन्हें ऐसे लोगों को चुनना चाहिए जो उनकी समस्याओं को दूर करने व क्षेत्र के विकास की सही सोच रखता हो।उन्होंने ऐसे जुमलेबाजो से बचने की सलाह दी है जो आपसी सौहार्द को तोड़ने या इसे किसी भी प्रकार से अपने निजी स्वार्थ के लिए आपसी भाईचारे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता हो।उन्होंने कहा है कि पंचायती राज संस्थाओं व नगर निकाय के यह यह चुनाव ग्रामीण क्षेत्रों के लिए, उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए साथ मे ग्रामीण विकास के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होते है।
वीरभद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने प्रदेश का चहुमुखी विकास किया है और यही कारण है कि आज प्रदेश पहाड़ी राज्यों में विकास का अग्रणी मॉडल के तौर पर जाना जाता है।
वीरभद्र सिंह ने उम्मीद जाहिर की है कि वह अपने अपने क्षेत्रों में ऐसे प्रतिनिधियों को चुनेंगे जो उनकी किसी भी समस्याओं या सुख दुःख में उनके साथ खड़े हो।उन्होंने कहा है कि हालांकि यह चुनाव किसी राजनैतिक दल के बैनर तले नही होते पर इसमें खड़े होने वाले लोगों की विचारधारा, आस्था किसी न किसी राजनैतिक दल से जुड़ी होती है।उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र के इस पर्व में सभी को अपनी सहभागिता को सुनिश्चित करते हुए स्वच्छ, ईमानदार लोगों को चुन कर आगे लाना चाहिए जो उनके गांव, शहर व क्षेत्र में विकास के प्रति समर्पित हो।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में 18 जनवरी से मनाया जाएगा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

Fri Jan 8 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह आयोजित करने की तैयारियों के लिए आज यहां प्रधान सचिव परिवहन के.के. पंत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।इस अवसर पर के.के. पंत ने कहा कि 18 जनवरी से 17 फरवरी, 2021 […]

You May Like

Breaking News