दुःखद- हिमाचल में 2 पैरा मेडिकल स्टाफ़ कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या पहुंची 30, 3 को दी गई छुट्टी

एप्पल न्यूज़, शिमला
शुक्रवार को दिन में जहां राहत की खबर आई थी कि 3 कोडीन पॉजिटिव की रिपोर्ट नेगेटिव आई है वहीं रात को दुखद खबर भी आ गई। खबर ये कि दो और पॉजिटिव आ गए हैं। ये दोनों पैरा मेडिकल स्टाफ है जो नालागढ़ के झाड़माजरी में कोरोना पॉजिटिव महिला का उपचार कर रहे थे। इस महिला की पीजीआई में मौत हो गई थी।
दोनो की रिपोर्ट शुक्रवार देर रात आई। इसके साथ हिमाचल में कुल पॉजिटिव की संख्या 30 हो गई जबकि एक्टिव पॉजिटिव 20 हो गए हैं।

नोडल ऑफिसर एसीएस आरडी धीमान ने कहा कि अब तक कोविड-19 के लिए 900 लोगों का परीक्षण किया गया है, जिनमें से 870 लोगों को नेगेटिव पाया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड-19 के 30 पाॅजिटिव मामले हैं, जिनमें से 5 ठीक होकर घर भेज दिए गए हैं, चार राज्य के बाहर इलाज के लिए चले गए हैं और एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कवारनटाईन सुविधा के लिए लगभग 6600 बिस्तरों की व्यवस्था की गई है, इसके अलावा 510 बिस्तरे आइसोलेशन के लिए उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, राज्य में कोविड-19 पाॅजिटिव रोगियों के लिए लगभग 450 बिस्तर उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

‘निशंक’ ने भारत में ऑनलाइन शिक्षा के लिए लोगों के विचार जानने को ‘भारत पढ़े ऑनलाइन’ अभियान किया शुरू

Sat Apr 11 , 2020
bharatpadheonline.mhrd@gmail.com पर 16 अप्रैल 2020 तक विचार एप्पल न्यूज़, ब्यूरो केन्‍द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक ’ने भारत में ऑनलाइन शिक्षा के जरिये लोगों को आपस में जोड़ने के लिए बड़ी संख्‍या में लोगों के विचार जानने के उद्देश्‍य से एक सप्ताह लंबा ‘भारत पढ़े ऑनलाइन’ अभियान नई दिल्ली में शुरू किया। इस अवसर पर केन्‍द्रीय मंत्री […]

You May Like

Breaking News