IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आंखों में आंसू लिए कांग्रेस नेता रामलाल ठाकुर ने बिलासपुर में पार्टी उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बोले- कांग्रेस में हर तीसरा नेता CM की दौड़ में- मैं नहीं

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी को एक बड़ा झटका लगा है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वाइस प्रेसिडेंट रामलाल ठाकुर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने बिलासपुर में पत्रकार वार्ता करते हुए या ऐलान किया है कि वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वाइस प्रेसिडेंट के पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि वह वर्तमान में कांग्रेस कमेटी के हर कार्य में मौजूद रहेंगे। उन्होंने हाईकमान से यह भी मांग उठाई है कि अगर उनकी जगह पर कांग्रेस कमेटी हाईकमान को कोई अन्य नेता नैना देवी विधानसभा क्षेत्र से नजर आता है तो उस को टिकट दिया जाए।

उन्होंने चुनाव ना लड़ने को लेकर भी हाईकमान से सिफारिश की है। रामलाल ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी में हर तीसरा व्यक्ति सीएम के पद की दौड़ के लिए भाग रहा है लेकिन वह उस दौड़ में नहीं है।

उन्होंने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है कि वह सीएम की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं है और ना ही कभी वह ऐसा सोच सकते हैं। उन्होंने कहा है कि वह हमेशा ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आदेश अनुसार कार्य करते आ रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

लुहरी-दलाश वाया गूंगी सड़क पर उगी झाड़ियों से सफर हुआ खतरनाक, HRTC बसों को हो रहा नुकसान

Fri Sep 16 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी आनी उपमंडल के लुहरी से दलाश वाया गूंगी सड़क मार्ग पर दोनों ओर बड़ी बड़ी झाड़ियां उग आई हैं, फलस्वरूप इस मार्ग ओर बड़े वाहनों का सफर मुश्किल और खतरों भरा हो गया है। खासकर एचआरटीसी की बसों के चालकों को भारी दिक्कतें पेश आ […]

You May Like

Breaking News