IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लुहरी-दलाश वाया गूंगी सड़क पर उगी झाड़ियों से सफर हुआ खतरनाक, HRTC बसों को हो रहा नुकसान

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी उपमंडल के लुहरी से दलाश वाया गूंगी सड़क मार्ग पर दोनों ओर बड़ी बड़ी झाड़ियां उग आई हैं, फलस्वरूप इस मार्ग ओर बड़े वाहनों का सफर मुश्किल और खतरों भरा हो गया है।

खासकर एचआरटीसी की बसों के चालकों को भारी दिक्कतें पेश आ रही हैं।

चालकों का कहना है कि इन दिनों लुहरी से दलाश वाया जाजर और ओवरी ढांक होकर सड़क मार्ग अवरुद्ध है, फलस्वरूप बसें वाया गूंगी होकर दलाश जा रही हैं।

लेकिन इस सड़क मार्ग पर सड़क के दोनों ओर बड़ी बड़ी झाड़ियां उगी हुई हैं, जिनके कारण सड़क की वास्तविक चौड़ाई का अंदाजा नहीं लग पा रहा है।

ऐसे में दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है।

जबकि  इन झाड़ियों के कारण कई बार बसों को नुकसान भी पहुंचा है और शीशे भी टूट गए हैं।

इस मार्ग होकर अक्सर सफर करने वाले एचआरटीसी के चालक मिंटू ठाकुर, कमलेश और परिचालक विजय कश्यप का कहना है कि इस सड़क मार्ग पर कई जगह भूस्खलन भी हुआ है, जहां पर भी बसें जोखिम से आरपार होती हैं और भूस्खलन के कारण तंग हुई सड़क में भी कई बार बसों को खरोंचे आती हैं और कई बार डेंट भी पड़ते हैं।

जिसके कारण बसों को नुकसान पहुंचता है।

उनका कहना है कि इन झाड़ियों को काटने को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

ऐसे में एचआरटीसी के चालकों ने पीडब्ल्यूडी विभाग से जल्द ठोस कदम उठाकर झाड़ियां काटने की मांग की है।

वहीं इस बारे में पीडब्ल्यूडी के दलाश सबडिवीजन के सहायक अभियंता संजय शर्मा का कहना है कि इस बार बरसातों में सड़कों को हुई क्षति को ठीक करने में समय निकला है, जल्द ही सड़क के किनारे की झाड़ियां भी हटा दी जाएंगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल ने किया किन्नौर के सीमावर्ती गांव छितकुल का दौरा

Sat Sep 17 , 2022
एप्पल न्यूज़, सांगला राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने किन्नौर जिले के सीमावर्ती गांव छितकुल का दौरा किया। उन्होंने इस अवसर पर गांव के लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को जाना। इससे पूर्व, छितकुल पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने पूरे पारम्परिक तौर पर राज्यपाल का स्वागत किया। राज्यपाल ने […]

You May Like

Breaking News