IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में 2 माह बाद खुली ब्यूटी पार्लर, सैलून और हेयर ड्रेसर्ज की दुकानें

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला में सोमवार को दो माह के बाद ब्यूटी पार्लर , सैलून ओर हेयर ड्रेसर की दुकानें खोल दी गई है। दुकानें खुलते ही शिमला में हेयर ड्रेसर की दुकानों का बाहर जहां लोग कतारों में खड़े नज़र आए तो वहीं ब्यूटी पार्लर खाली ही दिखे।

\"\"

वहीं सैलून , ब्यूटी पार्लर ओर हेयर ड्रेसरज भी जिला प्रशासन के नियमों का पुरी तरह से पालन करते हुए दिखे। सभी सैलून में डिस्पोजिबल किट का इस्तेमाल कटिंग के लिए किया जा रहा है।

बड़े सैलून ओर ब्यूटी पार्लर ने कोरोना से बचाव के लिए थर्मो स्कैनिंग का भी प्रावधान किया है। जो भी कस्टमर्स यहां आ रहे है उनका तापमान चैक किए जा रहे है। हाथ सेनिटाइज करने के लिए सेनिटाइजर का भी उपयोग करवाया जा रहा है।

हेयर ड्रेसर पीपीई किट साथ ही मास्क , गलब्ज ओर फेसशील्ड पहनकर कटिंग कर रहे है। वहीं सैलून में आने वाले सभी लोगों का रिकॉर्ड भी मेंटेन किया जा रहा है। हर एक जगह पर रिजिस्टर रखा गया है जिसमें आने वाले का नाम , पता , फ़ोन नंबर नोट किया जा रहा है , जिससे कि जिन भी लोगों की कटिंग की गई है बाल बनवाएं है उनका सारा रिकॉर्ड रखा जा सके ।
ब्यूटीपार्लर वालों का कहना है कि प्रशासन की तरफ से हमे सिर्फ हेयर कटिंग करने की ही परमिशन दी गई है , लेकिन इसकी वजह से जो स्टॉफ पार्लर में रखा गया है वह खाली बैठने को मजबूर है। पहले ही दो महीने से काम बंद था और अब जब पार्लर खुला तो उससे उम्मीद थी कि काम होगा लेकिन अभी भी काम नहीं है ऐसे में उनके घर का गुजारा चलाने में उन्हें दिक्कत आएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

बीजेपी सरकार को अब खतरा कांग्रेस से नहीं अपनों के विरोध व विद्रोह से है : राणा

Tue May 26 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि अब अपनी ही बीजेपी सरकार की कारगुजारी से प्रदेश के अनेक विधायक व मंत्रियों के असंतुष्ट व रुष्ट होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा है। कारण […]

You May Like

Breaking News