IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भेड़पालक का आरोप-कटगांव पुलिस चौकी कर्मियों ने की बेरहमी से मारपीट, SP ने SDPO को सौंपी जांच

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर
किन्नौर जिले के कटगांव पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों पर किशोर कुमार नामक भेड़ पालक ने बेरहमी से मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। मामला किन्नौर के एसपी एसआर राणा के समक्ष पंहुच गया है। एसपी किन्नौर ने मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए उपमंडलीय पुलिस अधिकारी भावानगर राजू को जांच का जिम्मा सौंप कर दो दिन के भीतर निष्पक्ष जांच कर रिर्पोट तलब की है।

\"\"


वहीं, एसडीपीओ राजू ने काफनू पंहुच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। भेड़ पालक और उसके रिश्तेदारों ने एसपी किन्नौर से भेंट कर न्याय की गुहार लगाई है। जिस भेड़ पालक द्वारा कटगांव पुलिस चौकी कर्मी पर बेहरमी से मारपीट के आरोप लागाए जा रहें है, उसके खिलाफ उसी के पिता और भाई ने मंगलवार रात को पुलिस को फोन कर शिकायत दी थी कि वह शराब के नशे में उनके साथ लड़ाई झगड़ा करने आ रहा है।
जिस पर कटगांव चौकी से पुलिस टीम काफनू में गई और भेड़ पालक को उसके पिता और भाई की शिकायत पर कटगांव पुलिस चौकी ले गई थी। अब किशोर कुमार और उसके रिश्तेदारों का आरोप है कि कटगांव पुलिस चौकी में पुलिस द्वारा उसे बेहरमी से पीट-पीट कर बुरा हाल किया है। जिस कारण वह पूरी तरह से चल फिर भी नहीं सक रहा है। और उसे गंभीर चोट लगी है।
ऐसे में कटगांव पुलिस चौकी में कार्यरत्त पुलिस कर्मियों की कार्य प्रणाली सवालों के घेरे में आ गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मंगलवार रात को ही भेड़ पालक का कटगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और बुधवार को सीएचसी भावानगर में मेडीकल परीक्षण करवाया था।
लेकिन मामला किन्नौर के एसपी एसआर राणा के समक्ष पंहुचते ही एसपी ने भेड़पालक को क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में मेंडीकल जांच के लिए भेज दिया है।
उधर, किन्नौर के एसपी एसआर राणा ने कहा कि उनके संज्ञान में मामला आते ही एसडीपीओ भावानगर राजू को जांच के आदेश देकर जांच शुरू दो दिन के भीतर रिर्पोट मांगी है। उन्होंने कहा कि जिस भेड़ पालक द्वारा पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए जा रहे हैं। उसके खिलाफ उसी के भाई और पिता ने पुलिस में शिकायत दी थी। जिस दिन भेड़ पालक के खिलाफ शिकायत आई थी उस रात वह शराब के नशे में अपनी और दूसरों की जान के लिए खतरा बना हुआ था। जिस कारण उसे पुलिस को 107 और 151 सीआरपीसी के तहत तुरंत गिरफतार करना पड़ा।

Share from A4appleNews:

Next Post

भावानगर में भाजपा मंडल निचार की बैठक, सूरत नेगी रहे मौजूद

Fri Jul 17 , 2020
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा किन्नौर संसदीय क्षेत्र मंडी के तहत ज़िला किनौर के भाजपा निचार मंडल में जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्षओं व महामंत्रीयों व मंडल पदाधिकारीयों, मंडल से जिला पदाधिकारीयों , कार्यकर्ताओं के साथ सूक्ष्म परिचय बैठक सम्पन्न हुई। यह बैठक भाजपा निचार अध्यक्ष संजय नेगी की अध्यक्षता मे संपन्न […]

You May Like