IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पर्यटन विकास निगम 6 होटलों में देगा भोजन की होम डिलीवरी

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने अपने चयनित होटलों से भोेजन घर ले जाने और होम डिलीवरी के लिए आॅनलाइन आॅर्डर लेने की व्यवस्था आरम्भ की है। इस सुविधा के आरम्भ होने से आम लोग आॅनलाइन आॅर्डर करके अपने घरों पर ही विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट, स्वच्छ और स्वस्थ व्यजनों का आनंद ले सकेंगे।

\"\"


निगम की प्रबन्ध निदेशक कुमुद सिंह ने आज यहां बताया कि निगम ने शुरूआत में यह सेवा शिमला के पीटरहाॅफ होटल, गुफा एवं आशियाना रेस्तरां, होटल कुन्जम मनाली, कैफे मोनाल कुल्लू, कैफेे रावी व्यू चम्बा और कैफे सतलुज रामपुर में आरम्भ की है। इस सेवा को चरणबद्ध तरीके से निगम के अन्य होटलों में भी आरम्भ किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आम लोग www.hptdconwheels.in वेबसाइट पर जाकर आॅनलाइन आॅर्डर कर सकते हैं। वर्तमान में आॅर्डर सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दिए जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि निगम के कर्मचारियों को कोविड-19 की रोकथाम के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रशिक्षण प्रदान किया गया है। निगम के प्रशिक्षित रसोइयों द्वारा सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण में भोजन तैयार किया जाता है।
कुमुद सिंह ने कहा है कि निगम इस पहल के माध्यम से अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को बहाल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल द्वारा किन्नौर की तीन बेटियों को बॉक्सिंग के क्षेत्र में नाम रोशन करने पर किया सम्मानित

Wed Jul 22 , 2020
नेशनल व इंटर नेशनल लेवल पर मेडल जीतने पर किन्नौर की तीनो बेटियों को 51हजार रुपये प्रत्येक को देकर किया सम्मानित एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा किन्नौर हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्र जिला किन्नौर के 3 बेटियों ने बॉक्सिंग के क्षेत्र में जिला किन्नौर व प्रदेश का ही नहीं बल्कि देश […]

You May Like