IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मानवता संकट में है और भाजपा के नेता आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं, धर्म, जाति और क्षेत्र की राजनीति बन्द करें- राठौर

4

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सरकार के गलत फैसलों के कारण प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ा है। कांग्रेस पेशेवर आंदोलनकारी नहीं फिर भी हर वर्ग की आवाज उठाई जा रही है। हिमाचल की सारी सीमाएं खोली, और कोरोना फैल गया, तो सचिवालय का घेराव भी किया।
प्रदेश सरकार ने इस बीच आवश्यक सेवाओ के दाम जैसे बस किराया, सीमेंट के दाम, टैक्स और पानी के रेट बढ़ा दिए गए। सरकार कर पे कर लगाए जा रही है। पूछा पीएम की घोषणा के 20 लाख करोड़ में से हिमाचल के कितना हिस्सा है और कोरोना राहत कोष में कितना पैसा इकट्ठा हुआ और क्या उपयोग किया। सरकार बताए और साथ ही बढ़ाया हुआ बस किराया वापस लिया जाए।
मानवता संकट में है और भाजपा के नेता आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं। सेनेटाइजर, पीपीई किट और भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल का इस्तीफा जैसे मामले सामने आए। नैतिकता के नाते सीएम को इस्तीफा देना चाहिए था लेकिन सरकार कांग्रेस नेताओं पर मामले बनाती रही।
गायत्री पाठ किए, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई, पोस्टर में मोदी नड्डा के नीचे गायत्री माता की फोटो लगाई और देवताओं का अपमान किया।
भाजपा नेता सारे में जाकर कोरोना फैलाते रहे, तब्लीगीयों पर तो 307 में मामले दर्ज किए भाजपा नेताओं पर क्यों नहीं किए। रोहड़ू में भाजपा नेता के बेटे ने वॉलीबॉल मैच में नियमों की धज्जियां उड़ाई, कोई मामला दर्ज नहीं किया। सरकार इसे दोहरे मापदंड न अपनाए।
कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि जब तक बहुत जरूरी न हो प्रदर्शन नहीं करेंगे।
भाजपा विधायक दल की बैठक में कांग्रेस पर पलटवार का निर्णय लिया है, लेकिन बता दें कि भाजपा की तरह कांग्रेस ने थाने नहीं जलाए, सचिवालय पर पत्थर नहीं फेंके, गुड़िया कांड में कुछ नहीं किया जबकि कांग्रेस पर भाजपा ने झूठे आरोप लगाए। सीएम साहब हमें धमकियां न दें और न ही प्रयास करें हम डरने वाले नहीं। गलत का पुरजोर विरोध करेंगे।
राठौर ने नए भाजपा अध्यक्ष को बधाई दी। कांग्रेस पार्टी में 3 अध्यक्ष अनुसूचित जाति के रह चुके हैं भाजपा ने पहली बार बनाया तो खूब ढिंढोरा पीट रहे हैं। जाती, धर्म और क्षेत्र की राजनीति बन्द करें। भाजपा को सिर्फ सत्ता की भूख है लोगों से सरोकार नहीं है। जबकि पूरी ताकत से कोरोना महामारी से लड़ने की जरूरत है।
उन्होंने भाजपा अध्यक्ष को चैलेंज किया कि जो भी मदद सरकार ने की उस पर श्वेत पत्र जारी कर वह भी NGO की मदद छोड़कर। साथ ही अपनी पार्टी में जो सिर फुटौव्वल चल रही है उस पर ध्यान दे।

\"\"
Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा के अंदर नहीं कोई गुटबाजी, 2022 में BJP ही करेगी रिपीट: सुरेश कश्यप

Fri Jul 31 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि 2022 में भाजपा को रिपीट करवाना उनका मुख्य लक्ष्य रहेगा। जिसके लिए आलाकमान के दिशा निर्देशों अनुसार सरकार और संगठन के बीच तालमेल कर पार्टी को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि […]

You May Like

Breaking News