आनी के राणाबाग में सड़क हादसा में 2 की मौत 3 घायल

एप्पल न्यूज़, चमन शर्मा आनी

जिला कुल्लु के आनी उपमंडल में राणाबाग से एक किमी पीछे कार गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई इस हादसे में 2 व्यक्तियों की मौत 32 व्यक्ति घायल हो गए हैं , मिली जानकारी के मुताबिक आनी के राणा बाग में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें सवार 5 लोगों में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल लाते हुए दम तोड़ दिया ।

\"\"

वही इस हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं जिनमें एक व्यक्ति गंभीर घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है मृतकों की पहचान 40 वर्षीय गोविंद सिंह फनौटी गांव निवासी और 40 वर्षीय जरोवर सिंह डुहाड निवासी के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना के बाद आनी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां पर घायल व्यक्तियों को रेस्क्यू कर आनी अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया । वही इस हादसे में गंभीर घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है जबकि दो घायलों का इलाज आनी अस्पताल में चल रहा है।

एसडीएम आनी चेत सिंह ने बताया कि राणा बाग के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें सवार 5 लोगों में से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है जबकि तीन व्यक्ति घायल हुए हैं उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से मृतकों को पंद्रह ₹15000 की फौरी राहत दी गई है।

वहीं घायलों को 3,3 हजार रुपये की फौरी राहत दे दी गई है उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

सिरमौर में कोरोना का बड़ा विस्फोट, ऊर्जा मंत्री की पत्नी और उपाध्यक्ष बलदेव तोमर व उनका परिवार पाया गया पॉजिटिव, पुरुवाला थाना भी हुआ सील

Sun Aug 9 , 2020
एप्पल न्यूज़, सिरमौर-(डॉ प्रखर गुप्ता) जिला सिरमौर में एक बार फिर कोरोनावायरस का प्रकोप देखने को मिला है, इस बार जिला सिरमौर में हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की पत्नी एवं फूड एंड सिविल सप्लाई के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर और उनके परिवार सहित 13 नए मामले सामने आए है। ज्ञात […]

Breaking News