IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सिरमौर में कोरोना का बड़ा विस्फोट, ऊर्जा मंत्री की पत्नी और उपाध्यक्ष बलदेव तोमर व उनका परिवार पाया गया पॉजिटिव, पुरुवाला थाना भी हुआ सील

एप्पल न्यूज़, सिरमौर-(डॉ प्रखर गुप्ता)

जिला सिरमौर में एक बार फिर कोरोनावायरस का प्रकोप देखने को मिला है, इस बार जिला सिरमौर में हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की पत्नी एवं फूड एंड सिविल सप्लाई के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर और उनके परिवार सहित 13 नए मामले सामने आए है।

ज्ञात हो बीते कुछ दिन पहले हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी एवं उनके पीएसओ सहित दो बेटियां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। जिस कारण अब ऊर्जा मंत्री पर भी सवाल उठ रहे हैं कि जब कोरोना महामारी के दौरान सभी राजनीतिक एवं धार्मिक आयोजनों पर रोक है तो कोरोना महामारी के दौरान ऊर्जा मंत्री का इतना बड़ा स्वागत क्यों किया गया, आखिर कैसे प्रशासन की नाक के नीचे क्यों रेस्ट हाउस पांवटा में इतने लोगों को मंत्री जी का सम्मान करने हेतु एकत्रित होने दिया गया। क्या यह प्रशासन कि बड़ी लापरवाही नहीं है जिससे सिरमौर की जनता काफी परेशान हो रही है। वहीं कांग्रेस व्यापार मंडल अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता अनिंदर सिंह नॉटी ने भी ऊर्जा मंत्री पर सवाल उठाया है कि पिछले 4 महीने से जो हिमाचल प्रदेश के लोगों ने लॉकडाउन का पालन करके इस कोरोना महामारी को रोकने का प्रयास किया था, उस पर पानी फेरने का आरोप लगाया है। अब देखना यह है कि ऊर्जा मंत्री का स्वागत कहीं लोगों की जान पर भारी ना पड़ जाए।

इधर शिमला में उपचाराधिम ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईजीएमसी के आईसीयू में भर्ती किया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के चलते डीडीयू से आईजीएमसी रेफर किया गया है।

पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुरुवाला थाना हुआ सील

उधर पौण्टा साहिब के अंतर्गत पुरुवाला थाना में एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ! कोरोना पॉजिटिव आने के बाद थाने को सैनीटाइज़ किया जा रहा है और थाने को सील कर दिया है ! मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने कहा की आपातकालीन स्थिति में पौंटा पुलिस थाना एवं राजवन तथा सिंहपुरा चौकी में रिपोर्ट दर्ज करा सकते हैं !सोमवार से थाना फिर से खोल दिया जाएगा फिलहाल पॉजिटिव आये पुलिसकर्मी को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है!

Share from A4appleNews:

Next Post

ज्यूरी में ITBP के जवान ने खुद पर ही चलाई 2 गोलियां, गार्ड ड्यूटी पर था तैनात

Sun Aug 9 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर जिला शिमला के झाकड़ी थाना के अंतर्गत एक ITBP जवान ने खुद को दो गोलियां मार कर जान देने की कोशिक्षा की। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह ज्यूरी स्थित कैम्प में गार्ड ड्यूटी पर तैनात एक जवान ने अपनी गन से खुद […]

You May Like