IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

थरोला पंचायत की बस सेवा शुरू करें विधायक: कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, शिमला

थरोला-टिक्कर हिमाचल पथ परिवहन निगम बस सेवा लगभग एक वर्ष से बन्द पड़ी हुई है जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह बात जुब्बल नावर कोटखाई ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोतीलाल डेरटा, गुमान सिंह,ओमप्रकाश रान्टा, जितेंद्र मैहता, संधिरा रान्टा, सुरेश चौहान, कपिल ठाकुर,नारायण दत्त शर्मा, अरुण रान्टा, राकेश स्तान(शिशु), सागर क्लांटा, तुषार स्तान, चेतन भीमटा, लोकिन्दर पुर्टा, रमेश चौहान, सोहन लाल (बलोग), राविन्दर सिंह चौहान (पड़ारा), चेतन आज़ाद, विपिन आजाद, ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कही।

\"\"

उन्होंने कहा कि शिमला-थरोला- टिक्कर बस सेवा स्थानीय जनता की मांग पर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रोहित ठाकुर ने शुरू की थी लेकिन गत्त वर्ष से बस सेवा बन्द पड़ी है जिससे जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बस सेवा से कोटखाई तहसील विशेषकर थरोला पंचायत और नावर क्षेत्र की जनता लाभान्वित हुई थी । बस सेवा को बंद करके भाजपा ने नावर की जनता के प्रति भी औछी राजनीति का परिचय दिया हैं।

इसी तरह दोपहर को कोटखाई से वाया टहटौली और वाया रौणी थरोला जाने वाली हिमाचल पथ परिवहन की बस सेवा भी पिछले दो माह से बंद पड़ी हैं जिससे थरोला की जनता में भारी आक्रोश हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय शुरू की गई बस सेवाएं जुब्बल-नावर-कोटखाई की सबसे बड़ी पंचायत थरोला में बन्द होने से आम जनता को भारी परेशानी से जूझना पड़ रहा हैं।

विधायक पिछले तीन वर्षो से थरोला पंचायत में एक नया काम शुरू नही कर पाएं जबकि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय की योजनाओं का झूठा श्रेय ले रहे हैं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पूर्व विधायक व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव रोहित ठाकुर के प्रयासों से जुलाई, 2017 में विधिवत रूप से शुरू हो चुका था जबकि श्रेय लेने के लिए विधायक नरेन्दर बरागटा द्वारा भोली-भाली जनता को गुमराह कर दोबारा पीएचसी खोलने का नाटक किया जा रहा।

इसी तरह पशु औषधालय केंद्र थरोला में पिछले तीन वर्षो में ताला लगा हुआ हैं और स्थानीय जनता को दूरदराज के क्षेत्र से पशु चिकित्सक की सेवा को मजबूर होना पड़ रहा हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा विधायक सरकार के पुनर्गठन के बाद मंत्रिमंडल में स्थान न मिलने से सरकार से विमुख होकर अज्ञातवास में चले गए हैं और जनता स्वयं को लावारिस और ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

उन्होंने परिवहन मंत्री से बस सेवा शुरू होने तक कोटखाई-थरोला के लिए शिमला की तर्ज़ पर टैक्सी सेवा शुरू करने की मांग की हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

NCC देश के 173 सीमावर्ती एवं तटीय जिलों को कवर करने के लिए पूरी तरह तैयार

Sun Aug 16 , 2020
एप्पल न्यूज़, ब्यूरो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सभी सीमावर्ती और तटीय जिलों में युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक प्रमुख विस्‍तार योजना के नेशनल कैडेट कॉर्प्‍स (एनसीसी) के प्रस्‍ताव को मंजूरी दे दी है। योजना के प्रस्‍ताव की घोषणा प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी द्वारा 15 अगस्‍त को […]

You May Like