विधानसभा सत्र में तैनात सभी जवानों के कोरोना टेस्ट के बाद लगी ड्यूटी, 3 सेक्टर में बांटा- तैयारियां पूरी-SP

एप्पल न्यूज़, शिमला

7 सितंबर से 18 सितंबर तक चलने वाले विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। विधानसभा परिसर को 3 सेक्टर में बांटा गया है और 280 पुलिस के जवान सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किए गए हैं जिनके कोरोना टेस्ट लिए गए हैं। विधानसभा परिसर में जो भी सुरक्षा कर्मी तैनात किया गया है उसका कोरोना टेस्ट लिया गया है ताकि संक्रमण से बचा जा सके।

\"\"

एसपी शिमला मोहित चावला ने कहा कि पुलिस को विधायकों की सुरक्षा के साथ कोरोना से भी बचाव करना है जिसके लिए जिला पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग के प्रोटोकॉल के अनुसार तैयारियां पूरी कर ली है।

एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि 7 से 18 सितंबर मानसून सत्र होने जा रहा है जिसमें सुरक्षा संबंधी सभी तैयारियां पूरी कर ली है।पुलिस जवानों के अलावा क्यूआरटी, एसएजी और सीआईडी की टीमें भी तैनात की गई है।

अगर किसी पुलिस जवान की तबियत बिगड़ती है तो उन्हें बदलने के लिए 3 कोविड रिजर्व बटालियन की व्यवस्था की गई है। लक्षण दिखने पर विधानसभा परिसर में कोविड टेस्ट और आइसोलेशन की सुविधा की व्यवस्था भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गयी है ताकि कोरोना महामारी से बचा सके।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था में 160 जवान लगाए गए हैं ताकि जाम से निपटा जा सके। साथ ही ड्रोन से भी ट्रैफिक व्यवस्था पर नजर रखी जायेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

ईज आफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में हिमाचल प्रदेश सातवें पायदान पर पहुंचा

Sun Sep 6 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाकेन्द्रीय वित्त एवं कारर्पोरेट मामलों की मंत्री निर्मला सीतारमन ने आज नई दिल्ली में वर्ष 2019 के लिए प्रमोशन आॅफ इंडस्ट्री एण्ड इंटरनल ट्रेड विभाग, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय द्वारा ईज आॅफ डूइंग बिजनेस रिफाॅर्म कार्यान्वयन के लिए राज्यों की रैंकिंग जारी की। हिमाचल प्रदेश ने नौ स्थानों […]

You May Like

Breaking News