IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले स्पीकर के कक्ष के बाहर धरने पर बैठा विपक्ष, प्रजातंत्र दिवस पर की जा रही प्रजातंत्र की हत्या

सदन में विपक्ष की आवाज दबाने का लगाया आरोप

एप्पल न्यूज़, शिमला

मानसून सत्र के सातवें दिन आज सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले आज विपक्ष स्पीकर के कक्ष के बाहर धरने पर बैठ गए। विपक्ष का आरोप है कि सदन के अंदर विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है।

\"\"

विपक्ष ने सदन के अंदर शिमला मटौर फोरलेन के केंद्र के हाथ खिंचने के बाद विपक्ष इस पर सदन में चर्चा की मांग कर रहा था। जिस पर चर्चा न मिलने पर विपक्ष ने नाराजगी जाहिर की। ओर सपीकर से बातचीत के बाद मामला सुलझा।


विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सदन के अंदर विपक्ष की आवाज को दबाई जा रही है। जिसको वे धरने पर बैठे और स्पीकर से मिलकर न्याय की मांग की।

वन्ही संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने विपक्ष के आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के गतिरोध को शांत कर दिया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे कंदरौर में टैक्सी चालक की हत्या, तेजधार हथियार से सवारीयों ने मौत के घाट उतारा चालक

Tue Sep 15 , 2020
एप्पल न्यूज़, बिलासपुर धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे कंदरौर के समीप कंडाघाट से सवारी लेकर आ रहे एक टैक्सी चालक का मर्डर मामला सामने आया है। बीते सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि को यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक चार व्यक्तियों को […]

You May Like

Breaking News