बीबीएन में ऑनलाइन ठगी का मामला, ठेड़ा गांव के व्यक्ति के खाते से उड़ाए एक लाख रुपये

एप्पल न्यूज़, अनवर हुसैन बीबीएन

जैसे-जैसे कैशलेस इंडिया होता जा रहा है वैसे वैसे ऑनलाइन ठगी के मामले भी बढ़ रहे हैं आपको बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में ऑनलाइन ठगी के ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं कभी किसी के एटीएम बदलकर और कभी गूगल पे से और अन्य कई तरीकों से ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत ठेड़ा गांव का है जहां पर एक व्यक्ति के खाते से करीबन 1 लाख उड़ गए पीड़ित को जब इस बारे में पता चला तो वह हक्का-बक्का रह गया और उसके द्वारा पुलिस थाना बद्दी में शिकायत देकर मामला दर्ज करवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है ।

इस बारे में पुष्टि करते हुए एसपी को दी रोहित मालपानी ने बताया कि यदि पुलिस थाना में एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके खाते से पैसे गायब हुए हैं और पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने लोगों से मास्क अप कैंपेन में भाग लेने का आग्रह किया

Sun Oct 11 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए, स्वयं और अपने परिवार को वायरस से सुरक्षित रखने के लिए प्रदेशवासियों से घरों से बाहर निकलते समय फेस मास्क का उपयोग करके भारत सरकार के ‘मास्क अप अभियान’ का भाग बनने का आह्वान […]

You May Like