IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और कांग्रेस के नेता भ्रष्ट, जयराम के दूरगामी दृष्टिकोण से आज हिमाचल शिखर पर- विनोद

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कांग्रेस नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि यह पहली बार है कि जयराम ठाकुर जैसे मुख्यमंत्री के दूरगामी दृष्टिकोण की वजह से आज हिमाचल शिखर की ओर बढ़ रहा है। आज से पहले जब जब कांग्रेस की सरकार हिमाचल प्रदेश में आई तब तब हिमाचल प्रदेश केवल भूमि की ओर ही गया है।
उन्होंने कहा की कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और कांग्रेस के नेता भ्रष्ट ।

\"\"


उन्होंने कहा कि पूरे कोरोना काल में जयराम ठाकुर कि सरकार ने देश भर में सबसे अच्छा कार्य करने वाली सरकार साबित हुई है। समय-समय पर धरातल पर काम करने वाली जयराम सरकार ने हिमाचल प्रदेश की जनता के हित में स्थितियों की गंभीरता को देखते हुए निर्णय लिए है जिसके कारण आज हिमाचल कोविड-19 के खिलाफ एक बड़ा युद्ध लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि एक समय एसा भी आया था जब पूरे देश भर में कोरोना अपनी चरम सीमा पर था तब हिमाचल प्रदेश में केवल मात्र एक ही केस रह गया था। आज भी हिमाचल प्रदेश अपने पड़ोसी राज्यों की तुलना में अच्छी स्थिति में है और जिन राज्यों में कांग्रेस के मुख्यमंत्री है उन राज्यों की आज हालत बद से बदतर हुई चली जा रही है।
उन्होंने कहा कि जब से जयराम सरकार हिमाचल प्रदेश में आई है तब से एक भी भ्रष्टाचार का आरोप सरकार पर नहीं लग पाया है , सरकार ने जितने भी ऐसे भ्रष्टाचार के मामले सामने आए उस पर तुरंत कार्यवाही भी करी , ऐसे मामलों पर विजिलेंस जांच भी चल रही है जिसका नतीजा जल्द ही सामने आएगा। आज कांग्रेस पार्टी मुद्दाहीन है तभी इस प्रकार से तिमिलाई हुई है।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार के खिलाफ मुकेश अग्निहोत्री क्या कोई भी विपक्ष का नेता अगर गलत आलोचना करेगा तो भारतीय जनता पार्टी उनको हर स्तर पर जवाब देगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

देहूरीधार पंचायत समिति से महेंद्र पालसरा ने भरी चुनावी हुंकार

Sun Dec 6 , 2020
एप्पल न्यूज़, महेंद्र सिंह, न्यूलीयुवा समाजसेवी के चलते पालसरा की दावेदारी मजबूतसैंज 6 पंचायत चुनावों का समय नजदीक आते ही सर्द मौसम के बीच चुनावी पारा एकाएक चढ़ने लगा है। चुनावी रण में उतरने के लिए बेताव रणबांकुरों की राह में रोड़ा बने रोस्टर के खुल जाने के बाद ही […]

You May Like

Breaking News