IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सरकार का लक्ष्य कोरोना महामारी से प्रदेश को राहत दिलाना, हर वर्ग को राहत देने के बारे में विचार करेगी जयराम सरकार- बिक्रम

एप्पल न्यूज़, शिमला

देश एवं प्रदेश में कोरोना वैश्विक महामारी के चलते देश एवं प्रदेश की आर्थिकी मे सेंध लग गई है। लगभग डेढ़ साल से अधिक समय से हिमाचल प्रदेश कोरोनावायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है। महामारी से अभी तक कोई भी निजात मिलती नजर नहीं आ रही है।

प्रदेश सरकार प्रदेश की जनता को वैश्विक महामारी से बचाने को लेकर प्रतिदिन लगा है फिलहाल प्रदेश सरकार का पूरा ध्यान स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ तथा अस्पताल में बेड कैपेसिटी को बढ़ाना कोविड-19 वार्डों में ऑक्सीजन सिलेंडर , वेंटिलेटर, मास्क ,पीपी किट जैसी महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं मुहिया करवाना है। 

परिवहन एवं उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सर्वप्रथम जयराम सरकार का पहला काम प्रदेश में वैश्विक महामारी के चलते लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाना तथा प्रदेश की जनता की जान बचाना है।

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना की दूसरी लहर काफी प्रबल है तथा बल्क ड्रग पार्क के बजाए फिलहाल  पूरी सरकार का ध्यान किस तरह से प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाया जा सके उस पर केंद्रित है। देश एवं प्रदेश की आर्थिकी पर बड़ा प्रभाव पड़ा है तथा बद्दी एक इंडस्ट्रियल हब है। बड़े बड़े उद्योग घरानों को आगे आकर प्रदेश में कार्य करना चाहिए।

निश्चित तौर पर यह दौर भी जल्द ही समाप्त हो जाएगा तत्पश्चात जयराम सरकार के जहन में सब बातें हैं चाहे वह फिर टैक्सी, प्राइवेट ऑपरेटरों की हो बस ऑपरेटरों की हो या आम जनमानस की हो हर वर्ग को राहत देने की कोशिश जयराम सरकार करेगी परंतु सर्वप्रथम अभी कोरोना वैश्विक महामारी से किस तरह लड़ा जाए तथा प्रदेश की जनता की एक एक जान बचाई जाए इस पर प्रदेश सरकार पूरी तरह से केंद्रित है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री व भारद्वाज ने IGMC पहुंचकर वीरभद्र सिंह का कुशलक्षेम जाना

Thu May 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय शिमला में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कुशलक्षेम जाना। मुख्यमंत्री ने वीरभद्र सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, प्रधानाचार्य आईजीएमसी डा. रजनीश पठानिया, वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डा. जनक राज और अन्य […]

You May Like