IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का बिलासपुर आगमन पर जोरदार स्वागत

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का बिलासपुर आगमन पर जोरदार स्वागत हुआ कार्यकर्ताओं में जगत प्रकाश नड्डा के बिलासपुर पहुंचने पर जबरदस्त जोश देखने को मिला।
जैसे ही बिलासपुर के लूहणु मैदान में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहुंचे तो सभी जगह नड्डा के स्वागत के नारों की गूंज सुनने को मिली ।


राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, महामंत्री त्रिलोक जमवाल, राकेश जम्वाल, त्रिलोक कपूर संगठन महामंत्री पवन राणा, मंत्री राजिंदर गर्ग, सुरेश भारद्वाज, ज़िला अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान द्वारा किया गया ।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर पहुंचे हैं जहां वह अपने घर विजयपुर में रहेंगे उसके उपरांत कल वह कुल्लू मनाली आएंगे जहां वह अटल टनल का निरीक्षण करेंगे और एक बैठक में भी भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि 6 जुलाई को डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर राष्ट्रीय अध्यक्ष कुल्लू में उनको पुष्पांजलि भी अर्पित करेंगे और उसके उपरांत पौधारोपण के कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सिंह से मिलने IGMC पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, 15 मिनट की चर्चा- जाना कुशलक्षेम

Mon Jul 5 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हैं और आइजीएमसी में एडमिट है वही बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार सुबह ही आइजीएमसी पहुचे ओर उनके परिजनों और डॉक्टरो से उनका स्वस्थ्य जाना। जेपी नड्डा करीब 15 मिनट तक आइजीएमसी में रहे […]

You May Like

Breaking News